भोजपुरी फ़िल्म सौगंध का फर्स्ट लुक

0
77

संयोगिता फिल्म्स के बैनर तले भोजपुरी की दस फिल्मो का निर्माण कर चुके निर्माता आलोक कुमार के जन्मदिन के अवसर पर निर्माता विकास कुमार ने अपनी अगली भोजपुरी फ़िल्म सौगंध का फर्स्ट लुक लांच किया।

अपने निर्माण काल से ही हॉट केक रही इस फ़िल्म के लुक के लांच होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हजारो लोगो ने इसे शेयर किया है और उन्हें कॉपी कर अपने फेसबुक वॉल पर डाला है।

भोजपुरी फ़िल्म सौगंध के इस फर्स्ट लुक में निरहुआ का रौद्र रूप नजर आ रहा है और भोजपुरी के नए खलनायक अमित शुक्ला पर उनका कहर टूटता दिखाई दे रहा है। भोजपुरी फिल्मो के आम पोस्टर से अलग इस पर अन्य किसी कलाकार की झलक दिखाई नही दे रही है।

भोजपुरी फ़िल्म सौगंध के मुख्य कलाकार

पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्माता विकास कुमार व निर्देशक विशाल वर्मा की इस फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ मणि भट्टाचार्य, कनक पांडे, दीपक दिलदार, विनोद मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, किरण यादव, तेज बहादुर यादव, अनूप अरोरा, नवनीत जायसवाल, उमा शंकर मिश्रा, देव सिंह, संतोष पहलवान, संतोष श्रीवास्तव और अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं।

सौगंध के गीतकर और संगीतकार हैं अशोक कुमार दीप जबकि लेखक हैं राकेश ओझा। सौगंध के सह निर्माता हैं किरण शाही, कार्यकारी निर्माता है आर पी सिंह बल, सिनेमेटोग्राफी किया है सी जगन ने, कोरियोग्राफर हैं राम देवन, एडिटर हैं बी प्रवीण, एक्शन डायरेक्टर हैं एन बी महाराजन, स्टाइलिंग है कविता सुनीता क्रिएशन का जबकि प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा । निर्माता विकास कुमार ने बताया कि सौगंध अगले साल होली के अवसर पर रिलीज होगी।

First look of Bhojpuri film Saugandh released and gone viral on social media.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × one =