मैं अपनी सीमाएं बढ़ाना चाहता हूँ : प्रियेश सिन्हा

0
262

हर घर में लोकप्रिय प्रियेश सिन्हा एंकरिंग की दुनियाँ में अपने बेवाक अंदाज के लिए काफी प्रसिद्ध हैं, मंच पर इनकी मौजूदगी ही समारोह में चार चांद लगा देती है।

मोस्ट पाॅपुलर फेस आॅफ पूर्वांचल सम्मान से सम्मानित स्टाईलिश स्टार प्रियेश सिन्हा इस साल भी लगातार चौथी बार बेस्ट एंकर अवार्ड से सम्मानित किये गये हैं। प्रियेश सिन्हा ब्लू फाॅक्स मोशन पिक्चर्स की दो मेगा बजट की भोजपुरी फिल्म वीर अर्जुन, ॐ हर हर महादेव की शूटिंग भी अक्टूबर माह में करने वाले हैं।

अपने सफलता से उत्साहित अभिनेता प्रियेश को लग रहा है की कि इन तमाम उपलब्धियों के साथ वे सही दिशा में बढ़ रहे हैं और अब फिल्मो के द्वारा एक कलाकार के रूप में अपनी सीमाएं बढ़ाना चाहते हैं।

प्रियेश के अनुसार वे लगभग 4000 एपिसोड से अधिक टीवी सिरियल, 25 से अधिक रियलिटी शो और 1000 से अधिक स्टेज शो कर चुके हैं और अब ये फिल्म उनके पूर्व में किये गए कार्यों से ज्यादा चुनौतीपूर्ण और एक जबरदस्त मौका है।

स्वभाव से मधुर, मिलनसार और हँसमुख प्रियेश अपने फ़िल्म की तैयारी में लग चुके हैं और कोई कमी नही छोड़ना चाहते हैं। इन मौके पर प्रियेश का कहना है की “मुझे और भी अधिक सीखना है, मेहनत का कोई विकल्प नही होता। एक कलाकार के तौर पर यह तो अभी मेरी शुरुआत है।मैंने जिंदगी में काफी उतार चढाव देखे हैं और ये सफलताऐं मेरे लिए काफी मायने रखती है। प्रियेश का मनना है ये सब प्रथमेश श्री गणेश और माता पिता के आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + eighteen =