जब बड़े सितारे बोल्ड सीन करते हैं तो उन्हें ‘फूहड़’ नहीं कहा जाता : आँचल सोनी

0
387

अभिनेत्री आँचल सोनी जिस तरह के बोल्ड सीन अपनी फिल्म बाप रे बाप में दी हैं, अब उनका वैसा ही बोल्ड बयान भी आया है आँचल का कहना है कि जब कोई बड़ा और स्थापित सितारा सिनेमा के पर्दे पर बोल्ड सीन करता है तो उसकी तारीफ होती है लेकिन वैसा ही सीन कोई छोटा या कम स्थापित चेहरा करे तो उसे “फूहड़” करार दिया जाता है।

पिछले साल की हिट हिंदी फिल्म ‘काशक’ में जबरदस्त बोल्ड सीन देने वाली आँचल का मानना है कि वह समझ नहीं पाती हैं कि ऑडियंस अलग-अलग बोल्ड सीन को किस नजरिये से देखती है.

आँचल ने मीडिया से बात करते हुए इस बारे में कहा, ‘जब कोई बड़ा सितारा बोल्ड सीन करता है तो सब ठीक है. ‘वाव’, ‘ओह माई गॉड’, ‘लुकिंग सो हॉट’, ‘ये’ और ‘वो’… कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया होती है लेकिन जब कोई ऐसा सितारा जिसका नाम बड़ा नहीं है वो ऐसे सीन करता है तो उसे ‘फूहड़’ करार दिया जाता है, लोग उसके बारे में तरह-तरह की बातें करने लगते हैं।’

वे कहती हैं, ‘मुझे यह सब समझ नहीं आता लेकिन मैं उन्हें खुद पर हावी नहीं होने देती, मुझे ऐसी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता मैं यहां अपना काम करने आयी हूं और मुझे लगता है कि इतने सालों में मैंने यह सब सीख लिया है।’

आँचल को लगता है कि असल समस्या यह है कि इस देश में काफी संख्या में लोग बोल्ड सीन को लेकर नाक-मुंह सिकोड़ लेते हैं, लेकिन देखने वालों में वे पहले कुछ लोगों में से होते हैं।

अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम एक पाखंडी देश में रहते हैं. जहां लोग बोल्ड सीन के बारे में तमाम नकारात्मक बातें कह देंगे लेकिन देखना भी नहीं छोड़ेंगे, वे देखेंगे जरूर। कुछ लोग होते हैं जो इस सब की लाख बुराई करेंगे, लेकिन देखने वालों में अव्वल होंगे।’
२२वर्षीय आँचल सोनी ने साल २०११ में विराज भट्ट के फिल्म ‘होत बॉ जवानी जीयन ऐ राजा जी’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, अभिनेत्री ने फिल्म ‘खुद्दार’ में भी काम किया है और फिर विराज भट्ट की फिल्म ‘भाई जी’ में भी काम किया है।

फिल्म ‘ग़ुलाम’ में अपने बोल्ड सीन और दमदार ऐक्टिंग से सभी को सेट पर हिला देने वाली आँचल सोनी ने हाल में अभिनेता विनय आनंद के साथ बंधन मुक्त में काम की जो जल्द ही आने वाली है,इसके बाद हाल ही में आँचल सोनी ने यश कुमार के म्यूजिक वीडियो में भी दो सॉंग पर नृत्य की, और फिर जवानी ज़िंदाबाद में गौरव झा के साथ हॉट ओर बोल्ड शीन कीं उन्हें लगता है कि जब भी भोजपुरी में ऐसे हॉट सीन शूट होते हैं तो एक अभिनेत्री को बहुत ज्यादा सावधान रहना चाहिए।

आँचल ने कहा, ‘जब आप बोल्ड सीन कर रहे होते हैं तो आपके दिमाग में कई चीजें चल रही होती हैं. स्क्रीन पर भले ही यह कामुक, हॉट और शानदार लगे, लेकिन जब आप यह सीन शूट कर रहे होते हैं तो आपको कई बातों का ध्यान रखना होता है, जो बहोत महनेत का काम हैं
आँचल सोनी की आने वाली फ़िल्म बाप रे बाप हैं जों आँचल सोनी के ख़ुद के प्रोडक्शन की फ़िल्म हैं जिसमें आँचल ने फिर ऐक बार गौरव झा के साथ नज़र आने वाली हैं इस मूवी को लेकर आँचल बहोत उत्साहित हैं यह ऐक हॉरर कॉमडी फ़िल्म हैं।

आँचल सोनी ने खाँस बात चीत में बताया की इस मूवी की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है,आम तौर पर हमने सुना हैं ऐक लेखक जब हीरो बने और ख़ुद की कहानी लिखे तो आगे पीछे नहीं देखाता बस अपना सीन लिखता हैं पर आँचल ने इस फ़िल्म में सबको ध्यान में रखते हुवे कहानी लिखी हैं हालाँकि इस फ़िल्म में आँचल सोनी के सीन काम हैं और माँ और भाबी का शीन ज़्यादा हैं जो कहानी की माँग थी आँचल ने वही लिखा।

बाप रे बाप जल्द ही आप के आपने नज़दीकी सेमेमा घरों में आने वाला हैं मैंने तो अभी से तैयारी कर ली हैं जाने की आप भी जाना ना भूले!

शुक्रिया आँचल जी आप से बात कर के काफ़ी खूसी हुई बाप रे बाप के लिए आप को ढेर सारी शुभकामनाये।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × one =