अभिनेता संजू सिंह राठोड से एक छोटी सी मुलाकात

0
153

भोजपुरी फिल्म बैरी बालम से रुपहले पर्दे पे कदम रख रहे बेहद कम उम्र के अभिनेता संजू सिंह राठोड से एक छोटी सी मुलाकात जो कि अपने बेहद आकर्षित व्यक्तित्व से आज कल लोगो के दिलो पर अपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं रखते है ! पेश है साक्षात्कार के दौरान के पल !

प्रश्न – आप का फिल्मो में भविष्य बनाने का इरादा कैसे हो गया ?
उत्तर – “ हॅसते हुए “ मेरी बचपन से एक ही इक्षा थी कि मैं एक अभिनेता बनू ! मैं अपने फैशन डिजाइनिंग के कोर्स के दौरान बैंगलोर से मुम्बई आया और आज अपने सपने को साकार कर मैं बेहद खुश हु !

प्रश्न – आप का पहली बार कैमरा के समक्ष काम करने का अनुभव कैसा रहा !
उत्तर – सच में पहली बार था तो डर लग रहा था , बहुत नर्वस था, लेकिन कैमरामैन विजय आर पाण्डेय और सहायक निर्देशक शिवा जी शाहनी ने बहुत सपोर्ट किया ! साथ में अभिनेता सुदीप पाण्डेय मुझे छोटे भाई की तरह प्यार करते है और जाहिर सी बात है कि एक छोटा भाई अपने बड़े भाई से कुछ सीखता ही है , और मैंने उन से सिखा भी बहुत कुछ है !

प्रश्न – आप का किरदार क्या है इस फ़िल्म में ?
उत्तर – इस फ़िल्म में मै एक रोमांटिक इंसान का किरदार निभा रहा हु जो ज़िन्दगी से बेपरवाह सिर्फ लड़कियो से इश्क़ लड़ाते फिरता है और एक दिन वो मुसीबत में फस जाता है।


प्रश्न – इस फ़िल्म में मैंने सुना है कि दो अभिनेत्री है आप के अपोजिट इस फ़िल्म में नायिका के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

उत्तर – इस फ़िल्म में मेरे विपरिप अभिनेत्री प्रीती सिंह है जो कि बहुत सपोर्टिंग है .. इस फ़िल्म में अभिनेत्री राखी त्रिपाठी अभिनेता सुदीप पाण्डेय के साथ दिखाई देंगी ! कुछ और चीजे है जो आप को फ़िल्म देखने के बाद ही पता चलेगा !

प्रश्न – यहाँ आने पे सब के पीछे किसी न किसी गॉड फादर का हाथ होता है ।आप क्या कहना चाहेंगे इस बारे में !
उत्तर- मै आज जो भी हु अपने माता पिता के आशीर्वाद और अपने डांस गुरु मौली बनर्जी के आशीर्वाद से हुआ है बस ! ..


प्रश्न – दीवाली के पवन अवसर पे आप अपने चाहने वालो और दर्शको को क्या सन्देश देना चाहेंगे !

उत्तर – मै अपने सभी दर्शको को दिल से दीवाली कि हार्दिक सुबह कामनाये देता हु ।और उन से अनुरोध करूँगा कि दीवाली को ऐसे ना मनाये कि दिवाला निकल जाए ! और कुछ ऐसा न करे कि परिवार के लोगो को दुखी होना पड़े ! सब पठाका को सावधानी से जलाए ! और दीवाली के बार मेरी फ़िल्म रिलीज़ होगी जिसे देखना न भूले !

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 2 =