जसवंत कुमार है खलनायको के खलनायक

0
102

अपने रोल से दर्शको के दिलो में राज करनेवाले जसवंत कुमार से एक खास मुलाकात

जसवंत जी अब तक आपके फ़िल्म कॅरिअर का अनुभव कैसा रहा?
अब तक मैंने कई फिल्मो में अभिनय किया है और हमेशा ही मैं कुछ अलग करने कि कोशिश करता हुँ, हर फ़िल्म में काम करके मुझे काफी अच्छा लगता है।

अब तक आपने कितने फिल्मो में विलन कि भूमिका निभाई है?
अब तक मैंने कई फिल्मो में काम किया है जिसमे होत बा जवानी जियान में राजाजी, आजा ओढनिय़ा तान के, दिल ले गइल ओढनिया वाली, रंगबाज़ राजा, वर्दीवाला गुंडा, रानी न.७८६, दिल हो गइल कुर्बान इन सभी फिल्मो में मैंने खलनायक कि भूमिका निभाई है और दर्शको ने मुझे काफी पसंद किया।

२०१४ में आपकी आने वाली फिल्मे कौन-कौन सी है?
२०१४ में मेरी बहुत से फिल्मे आने वाली है जिसमे नजर लागल राजा तोहरे बंगले पे, दिल भइल दीवाना तोहरे प्यार में, विजय पथ, बाबा रंगीला, बुढ़वा रंगीला ,जानेमन जलेबीबाई महारानी ये सारी फिल्मे आने वाली है।

आप मुंबई कैसे आए?
मैं मूलतः बस्ती उत्तर प्रदेश का रहने वाला हुँ, मुझे बचपन से ही फिल्मो में अभिनय करने का काफी शौक था, और मैंने काफी संघर्ष के बाद आज ये उपलब्धि हासिल कि है, काफी मेहनत करने के बाद मैं मुंबई आया और मेरा फिल्मो में काम करने का सपने साकार हुआ।

आप इस फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना गुरु किसे मानतेहै ?
मैं अपना गुरु अमरीश पूरी जी और प्राण जी को मानता हुँ, बचपन सेही मैं इन दोनों का अभिनय देखता था।

आप हमेशा विलन कि भूमिका निभाते है क्या आपके फैमिली वाले आपको सपोर्ट करते है
जी हा ,मेरी फैमिली मुझे पूरा सपोर्ट करती है और मेरी फैमिली कि सपोर्ट कि वजह से आज में इतना आगे बढ़ पाया हुँ, मेरी पत्नी, माँ और मेरी बेटी हमेशा ही मुझे सपोर्ट करते है, मेरे फैमिली के साथ साथ मेरे दोस्तों का भी पूरा सहयोग मिलता है।

अब तक आपकी कौन से फ़िल्म के अभिनय का प्रभाव लोगो पर ज्यादा पड़ा है?
रानी न. ७८६ में मेरे किरदार का नाम मोहर सिंह था, जिसे देखकर बच्चे डर जाते, रात को जब बच्चा सोता नहीं है तो उसकी माँ कहती है सो जा वरना मोहर सिंह आ जाएगा, रानी न. ७८६ में मोहर सिंह का किरदार काफी प्रभावशाली था।

चलते चलते अपने दर्शको से क्या कहना चाहेंगे?
मैं हमेशा चाहूंगा कि जिस तरह आप सब दर्शको ने मुझे इतना प्यार दिया और हमेशा मेरे अभिनय को सराहा है, इसी तरह आगे भी सराहे, मैं भले ही फिल्मो में विलन का किरदार निभाता हुँ पर असली जिंदगी में बहुत अच्छा इंसान हुँ।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

12 + 15 =