जीना तेरी गली में 16 अगस्त को मुंबई में रिलीज़ होगी

0
957

भोजपुरी सिनेमा के निर्माता निदेशक राजकुमार पाण्डेय की “जीना तेरी गली में” 16 अगस्त को मुंबई में रिलीज़ होगी। सुनीत तिवारी की सी.पी.आई. मूवीज के प्रस्तुति से राजकुमार पाण्डेय अपने बेटे प्रदीप पाण्डेय चिंटू को नायक के रूप मे लांच कर रहे है.

फिल्म के संगीतकार राजकुमार पाण्डेय खुद हैं इस फिल्म में चिंटू के साथ प्रियंका पाण्डेय, सुशील सिंह ऑर रिंकू घोष हैं. फिल्म के प्रोमो ऑर ट्रेलर को बढ़िया रिस्पांस मिल रहा हैं

भोजपुरिया दर्शकों की माने तो निर्देशक श्रदेय राजकुमार आर. पांडेय की फिल्म “जीना तेरी गली में” अभी तक की सबसे सफल फिल्म है। छठे सप्ताह में बिहार के लगभग 30 सिनेमा घरों में लगी है अर्थात दर्शकों को खूब लुभा रही है। उनका आशिर्वाद व प्यार बटोरने में लगी “जीना तेरी गली में” 2013 की सुपर हिट फिल्म साबित हो सकती है, ऐसा दर्शकों के रूझान से पता चलता है। वैसे तो इस फिल्म में सभी कलाकारों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन मैन ऑफ द मैच यानी कि मैन ऑफ द फिल्म प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू है, जिन्होंने अपने छोटे उम्र में अभिनय, नृत्य, कॉमेडी व एक्शन को अपने आकर्षक व्यक्तित्व व आत्म विश्वास से एक्टिंग कि है जिसके कारन “जीना तेरी गली में” को दर्शको का अच्छा रेस्पोन्स मिल रहा है । बधाई हो “जीना तेरी गली मे” के पूरे टीम को।

जीना तेरी गली में 16 अगस्त को मुंबई में रिलीज़ होगी

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − two =