जोगीरा डॉट कॉम को मिला मीडिया खबर मीडिया अवार्ड।

0
437

१८ सितम्बर, मुज़फ्फर पुर में मीडिया खबर द्वारा आयोजित मीडिया कॉन्क्लेव में जोगीरा डॉट कॉम को मीडिया खबर मीडिया अवार्ड दिया गया, ये अवार्ड जोगीरा डॉट कॉम को भोजपुरी भाषा के प्रचार – प्रसार में योगदान देने के लिए दिया गया।

यह पुरस्कार मीडिया जगत के दिग्गज पत्रकारों द्वारा जोगीरा डॉट कॉम के संस्थापक और संपादक चन्दन कुमार सिंह को दिया गया, पुरस्कार बीबीसी हिंदी के पूर्व पत्रकार और वरिष्ठ पत्रकार मणिकांत ठाकुर, न्यूज़ नेशन के पूर्व सीईओ वरिष्ठ पत्रकार शैलेश कुमार, इंडिया न्यूज़ के मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंतऔर शगुन टीवी के पूर्व एडिटर-इन-चीफ और वरिष्ठ पत्रकार अनुरंजन झा ने दिया। इसके अलावा अशित कुणाल (राष्ट्रीय संपादक,ईटीवी), कवि कुमार(एमडी,वेलबिंग हेल्थकेयर), प्रभाकर (हेड,सीएमएस मीडिया लैब), सीपी सिंह (प्रोफ़ेसर,आईपी युनीवर्सिटी) जैसे वरिष्ठ व्यक्ति मौजूद थे। इसके अलावा मीडिया और पत्रकारिता जगत से जुड़े दूसरे लोग भी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

जोगीरा डॉट कॉम के संस्थापक और संपादक चन्दन कुमार सिंह अवार्ड लेने के बाद ख़ुशी जाहिर करते कहा कि
“जोगीरा डॉट कॉम भोजपुरी के लिए समर्पित हैं और आगे भी भोजपुरी के लिए काम करती रहेगी”

मीडिया कॉन्क्लेव में अप्पन समाचार के टीम को भी सम्मानित किया गया, सम्मान ग्रहण के लिए संतोष सारंग के साथ साथ अप्पन समाचार की पूरी टीम मौजूद थी।

गौरतलब हैं कि ‘मीडिया खबर मीडिया अवार्ड’ मीडिया पोर्टल मीडिया खबर डॉट कॉम द्वारा, भाषा और साहित्य के क्षेत्र में विशिष्ट कार्य के लिए दिया जाता हैं।

गौरतलब है कि जोगीरा डॉट कॉम भोजपुरी की सबसे बड़ी वेबसाइट / वेब पोर्टल में से एक है जहाँ पे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खबरों से लेकर भोजपुरी कथा कहानी, भोजपुरी किताब, भोजपुरी शब्दकोश, भोजपुरी साहित्य और भोजपुरी से जुडी समग्री उपलब्ध है।

वर्ष २०१३ मे इसे इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में लॉन्च किया गया था, दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में हुए मीडिया कॉनक्लेव में इसे 27 जून को लॉन्च किया गया, देश के जाने माने एवम वरिष्ठ पत्रकार राहुल देव ने ‘क्लिक’ करके वेबसाईट को लॉन्च किया था।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − ten =