भोजपुरी फिल्म मुकद्दर के प्रीमियर पर नवरंग सिनेमा पहुंचे खेसारीलाल यादव

0
128

सुपर स्‍टार की जिंदगी पर बेस्‍ड भोजपुरी फिल्म मुकद्दर का प्रीमियर आज मुंबई के नवरंग सिनेमा में हुआ। इस दौरान सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, अभिनेता शमीम खान और विलेन अयाज खान मौजूद रहे। फिल्‍म के प्रीमियर के दौरान पहुंची फिल्‍म की कास्‍ट का दर्शकों ने खूब स्‍वागत किया। वहीं, प्रीमियर के बाद खेसारीलाल यादव ने मीडिया से कहा कि सच कहें तो फिल्म मुकद्दर मेरे लिए ही बनी है। जब मैंने इसकी कहानी सुनी थी, तभी मैंने हां कह दी थी।

आज ‘मुकद्दर’ को दर्शकों ने भी खूब प्‍यार दिया। फिल्‍म कमाल की बनी है, तभी बिहार – झारखंड में इसे जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला और अब मुंबई में भी रिलीज हो चुकी है। उन्‍होंने कहा कि जब मैं बिहार में अपनी एक फिल्‍म के प्रमोशन को गया था, उस समय ही ‘मुकद्दर’ के गाने लोगों के बीच लोकप्रिय हो चुके थे। जबकि फिल्‍म भी रिलीज नहीं हुई थी, तभी मुझे भरोसा हो गया था कि फिल्‍म खूब चलेगी। उन्‍होंने कहा कि अगर आपने फिल्‍म नहीं देखी, तो समझो खेसारीलाल को नहीं देखा। इसलिए पूरे परिवार के साथ ‘मुकद्दर’ को जरूर देखें।

प्रीमियर के दौरान शमीम खान काफी एक्‍साइटेड नजर आये। उन्‍होंने लोगों के साथ फिल्‍म को लेकर काफी बातचीत की और कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी के लिए लोगों के बीच बनी नकारात्‍मक सोच को बदल दिया। इस फिल्‍म को देखने के बाद पंजाबी, मराठी या अन्‍य भाषा के लोगों को समझ आ जायेगा कि भोजपुरी भाषा वास्‍तव में क्‍या है। साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि यह पहली ऐसी भोजपुरी फिल्‍म होगी, जो हिंदी फिल्‍मों को भी टक्‍कर दे रही है। मैं

ने पहले ही कहा था कि ‘मुकद्दर’ इस साल की सबसे बड़ी हिट होगी, जिस पर भोजपुरिया दर्शकों ने मुहर लगा दी। बता दें कि इस फिल्‍म के प्रीमियर के दौरान प्रचारक संजय भूषण पटियाला समेत कई गणमान्‍य लोग उपस्थित रहे, जिन्‍होंने फिल्‍म को लाजवाब बताया। अयाज खान ने कहा कि ‘मुकद्दर’ एक बेहतरीन फिल्‍म है। मैं खास तौर पर कहना चाहूंगा कि ‘मुकद्दर’ में विलेन के कई ऐसे शेड्स देखने को मिलेंगे, जो अब तक इंडस्‍ट्री देखने को नहीं मिला था। इसलिए ‘मुकद्दर’ के लिए मैं काफी एक्‍साइटेड हूं।

बता दें कि शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड एवं एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म मुकद्दर में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज़ खान, प्रकाश जैश, नागेश मिश्रा, सी .पी.भट्ट, जे .नीलम आदि मुख्‍य भूमिका में है।

संवाद अरविन्द तिवारी, गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी, संगीत मधुकर आनंद, फाइट मास्टर कौसल मोजिस, डांस मास्टर संजय कोर्व, छायांकन प्रमोद पांडेय है।

Khasri Lal Yadav on the premiere of Bhojpuri film Muqaddar.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 3 =