खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी हिट

0
884

बॉलीवुड में नरगिस-राजकपूर, अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान-काजोल, अमिताभ बच्चन-रेखा सहित कई स्टारो की जोड़िया हिट होती आयी है उसी प्रकार भोजपुरी इंडस्ट्री में भी इन दिनों खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी हिट मानी जा रही है। कई सुपरहिट फिल्मे दे चुकी यह जोड़ी दर्शको को हमेशा ही काफी पसंद आती है, कुछ फिल्म वितरको का यह भी मानना है की अगर खेसारी के साथ काजल राघवानी हीरोइन होगी तो वह फिल्म यक़ीनन सुपरहिट साबित होगी, इन दिनों खेसारी लाल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के नंबर वन पोजिशन पर चल रहे अभिनेता है वही बात करे काजल की तो काजल को भी इन दिनों नंबर वन की पोजिशन पर देखा जा रहा है।

खेसारी लाल को इन दिनों दर्शक काफी पसंद कर रहे है, खेसारी की हर एक्टिविटी में उनके दर्शक पहल करते है, खेसारी और काजल की ‘जानेमन ‘,’इंतकाम ‘दबंग आशिक़’ जैसी सुपरहिट फिल्मे प्रदर्शित हो चुकी है जिनमे दर्शको ने खेसारी और काजल की जोड़ी को काफी पसंद किया है। खेसारी और काजल की आनेवाली फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ २५ नवंबर को प्रदर्शित की जा रही है। इस फिल्म के रिलीज़ के पहले ही फिल्म के गाने सुपरहिट हो चुके है। इस फिल्म का म्यूजिक वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड द्वारा रिलीज़ किया है और इस फिल्म का गाना ‘सरसो के सगिया’ को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है, इस गाने का संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है। खेसारी लाल की हर फिल्मो के गानो को बहुत पसंद किया जाता है लेकिन मधुकर आनंद द्वारा बनाये ‘सरसो के सगिया’ को यूट्यूब पर काफी अधिक मात्रा में देखा जा रहा है, इस गाने को १ करोड़ से भी ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चूका है।

खेसारी और काजल इन दिनों लखनऊ में फिल्म ‘बाबरी मस्जिद’ की शूटिंग में व्यस्त है, बाबरी मस्जिद से पहले यह जोड़ी ने फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ की शूटिंग पूरी की है। खेसारी और काजल की जोड़ी की पॉपुलैरिटी को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है की आनेवाले समय में भी यह जोड़ी और कई सारी फिल्मे एक साथ करेगी।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × five =