खेसारी लाल यादव अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म जिला चंपारण की शूटिंग पूरी

0
1270

प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बन भोजपुरी फ़िल्म जिला चंपारण की शूटिंग पूरी हो चुकी है फ़िलहाल आज कल फिल्म की एडिटिंग जोर शोर कोलकता में किया जा रहा है फिल्म के निर्देशक लाल बाबु बाबु पंडित का ड्रीम प्रोजेक्ट है भोजपुरी फ़िल्म जिला चंपारण।

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इस फिल्म में एक अलग अंदाज में दर्शको का मनोरंजन करने वाले है, यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, इस फ़िल्म की कहानी अलग और आकर्षक है।

फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ दो बंगाली अभिनेत्री मणि भट्टाचार्या और मोहिनी घोष नजर आएंगी। इस फ़िल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद है जो इस फ़िल्म के माध्यम से भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रख रहे है, फिल्म की पूरी शूटिंग कोलकाता में किया गया है। यह फिल्म 2017 की बड़ी फिल्मो में से एक साबित होने वाली है जिस की लगत दो करोड़ पचास लाख बताई जा रही है, फिल्म का एक्शन और कोरियोग्राफी बॉलीवुड से है।

इस फ़िल्म का संगीत काफी मधुर और आकर्षित करनेवाला होगा जिसे संगीत मधुकर आनंद और गीत प्यारेलाल यादव और आज़ाद सिंह ने तैयार किया है। इस फ़िल्म के लेखक मनोज कुशवाहा है, फ़िल्म में धमाकेदार एक्शन सीन दर्शकी को देखने मिलेंगे।

भोजपुरी फ़िल्म जिला चंपारण के मुख्य कलाकार

खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म में मोहिनी घोष, मणि भट्टाचार्या, अवधेश मिश्रा संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, करण पांडेय भी मुख्य भूमिका में है। फ़िल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला कर रहें है।

भोजपुरी फ़िल्म जिला चंपारण की शूटिंग की कुछ तस्वीरें

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − 5 =