फिर दिखा खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह का जलवा भोजपुरी फिल्म दिलवाला में

0
234

भाजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी का जलवा एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। इनकी भोजपुरी फिल्म दिलवाला 21 जुलाई को रिलीज हुई। सतीश जैन निर्देशित भोजपुरी फिल्म दिलवाला, यह फिल्‍म अब भोजपुरिया सिनेमा में रिकॉर्ड कायम करने की ओर अगसर हैं।

गौरतलब है कि खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में कामयाब जोड़ी के रूप में देखी जाती है। इनकी ऑन स्‍क्रीन कमेस्‍ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया है, जिस वजह से फिल्‍म निर्माताओं ने दोनों को लेकर कई फिल्‍म बनाई हैं। मगर फिल्‍म ‘दिलवाला’ कई मायनों में खास है, क्‍योंकि इस फिल्‍म के रिलीज पर विवादों का ग्रहण लग चुका था। इस दौरान अभिनेत्री अक्षरा सिंह को लेकर पिछले दिनों सोशल मीडिया में फिल्‍म के अभिनेता खेसारीलाल यादव और पवन सिंह की बीच खटपट सुर्खियों में रही।

बावजूद इसके खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह की केमेस्‍ट्री को पसंद करने वाले दर्शकों ने एक लंबे इंतजार के बाद भोजपुरी फिल्म दिलवाला देखने को मिल रही है, तो हिट होना ही था। एक खेसारीलाल और अक्षरा की स्‍थापित जोड़ी, फिर विवादों का साया और फिल्‍म की मजबूत पटकथा ने भोजपुरी फिल्म दिलवाला को हिट बना दिया। ऐसा मानना है भोजपुरी फिल्‍मों के जानकारों का। इसका फायदा ये हुआ है इस फिल्‍म रिलीज के बाद दर्शकों ने न सिर्फ फिल्‍म को सराहा, बल्कि खेसारी और अक्षरा के रोमांस को भी लोगों ने पसंद किया।

इससे पहले फिल्‍म का ट्रेलर को यू-टयूब पर लोगों ने खूब पसंद भी किया। वहीं, इस फिल्‍म के गानों भी लोकप्रिय हो चुके हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ अक्षरा सिंह, किरण यादव, शिखा चितांबरे, प्रिया सिंह, संजय पाण्डेय की प्रमुख भूमिका है। फिल्म के गीत लिखें हैं प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती व आजाद सिंह ने वही मधुर संगीत हैं धुंघरू का। फिल्‍म के पीआरओ हैं रंजन सिन्‍हा।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + nine =