खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी ने मेंहदी रचाई

0
965

मशहूर फिल्‍म अभिनेता खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी राजधानी पटना स्थित मौर्या लोक कांप्‍लेक्‍स परिसर में मेंहदी लगवाया। मौका था उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म मेंहदी लगा के रखना का प्रमोशन का। लोगों के बीच अचानक पहुंचे भोजपुरी फिल्‍म के सुपर स्‍टार को देखकर लोग हतप्रभ रह गए। फैंस ने उनका भव्‍य स्‍वागत किया। इसके बाद काजल राघवानी ने मौर्या लोक परिसर में मेंहदी रचाई, जिसके बाद उनके फैंस ने भी ना सिर्फ मेंहदी लगाई, फिल्‍म के गाने पर उनके साथ ठुमके भी लगाए।

पहली बार पटना में ओपेन प्रमोशन के लिए आए भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव ने भी मेंहदी लगवाई और लोगों से फिल्‍म देखने की अपील की। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि ये फिल्‍म उनके दिल के करीब है। हमने इस फिल्‍म में पारिवारिक मूल्‍यों को ध्‍यान में रख कर बनाया है, ताकि लोग इसे अपने घर वालों के साथ भी बैठकर देख सकें। खेसारी ने कहा कि इस फिल्‍म की कहानी मेरे पैरेंटस को पसंद आई और वे फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित भी हैं। भोजपुरी में इस फिल्‍म के जरिए हमने एक नया ट्रेंड शुरू करने की कोशिश की है, जो इस इंडस्‍ट्री लिए काफी खास है।

फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित अभिनेत्री काजल राघवानी ने बताया कि उन्‍होंने और फिल्‍म की पूरी कास्‍ट ने एक बहुत ही अच्‍छी फिल्‍म बनाने की कोशिश की है, जिसे दर्शक पसंद करेंगे। अपने रोल को लेकर काजल ने कहा कि वे फिल्‍म में स्‍कूल के संगीत टीचर का किरदार निभा रही हैं। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्‍म तीन फरवरी को देश भर में एक साथ सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। भोजपुरी फिल्म मेंहदी लगा के रखना के प्रमोशन के अवसर पर फिल्‍म के निर्माता अनंजय रघुराज, निर्देशक व संगीतकार रजनीश मिश्रा, पीआरओ रंजन सिन्‍हा उपस्थित थे।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − two =