खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी मुंबई में

0
92

रजनीश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म मैं सेहरा बांध के आउंगा मुंबई में धूम मचाने के बाद अब बिहार में महापर्व छठ के मौके पर 27 अक्‍टूबर 2017 को रिलीज को होगी। मुंबई में फिल्‍म को शानदार आपेनिंग मिली है, जिसके बाद फिल्‍म के निर्माता प्रोड्यूसर अनिल काबरा व प्रदीप सिंह काफी उत्‍साहित हैं।

फिल्‍म को मिल रहे रेस्‍पांस को लेकर वे कहते हैं कि उन्‍होंने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाई थी, जिसका लोगों ने दिल खोल कर स्‍वागत किया है। ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ को जिस तरह मुंबई में लोगों ने हाथों हाथ लिया, उससे हमारी उम्‍मीदें और भी बढ़ गई हैं कि बिहार में भी इस फिल्‍म को लोगों का अपार प्रेम मिलेगा।

इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले भोजपुरी फिल्म मैं सेहरा बांध के आउंगा को लेकर राजनीश मिश्रा ने कहा कि अभी तो बस शुरूआत है। जब यह बिहार में रिलीज होगी, तब सफलता के सारे कीर्तिमान को ध्‍वस्‍त कर देगी। पिछली भोजपुरी फिल्म मैं सेहरा बांध के आउंगा से हमने परिवार और परिवेश के इर्द – गिर्द की कहानी लोगों के सामने रखने की कोशिश की, जो काफी सफल रही है।

भोजपुरी फिल्म मैं सेहरा बांध के आउंगा पारिवारिक फिल्‍म है, इसलिए दर्शकों से मेरा बस यही कहना है कि संपूर्ण परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म का लुत्‍फ उठाएं। उन्‍होंने कहा कि वैसे लोग भी फिल्‍म को देखने थियेटर में जायें, जो घर में बैठ कर फिल्‍म के बारे में कुछ भी राय बना लेते हैं। ये फिल्‍म खासतौर पर एलिट वर्ग के लोगों के लिए भी बनाया गया है। आप एक बार देखें, अगर फिल्‍म अच्‍छी नहीं लगे। तो सोशल मीडिया कई प्‍लेटफॉर्म हैं, वहां जमकर अपनी भड़ास निकालें।

भोजपुरी फिल्म मैं सेहरा बांध के आउंगा के मुख्य कलाकार

फिल्‍म की परिकल्‍पना अनंजय रघुराज सिंह ने की है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय,आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है।

फिल्‍म के प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला और फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव,श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।

Khesarilal Yadav and Kajal Raghwani starrer Bhojpuri movie Main Sehra Bandh Ke Aaunga will released on 27th OCT.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

five − 5 =