खेसारीलाल का दावा भोजपुरी फिल्म मुकद्दर होगी साल की सबसे बड़ी हिट

0
96

भोजपुरिया सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ने दावा किया है कि उनकी भोजपुरी फिल्म मुकद्दर साल की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म होगी। यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री के प्रति उन लोगों की सोच को बदलने वाली है। एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट एवं शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म मुकद्दर लोक आस्‍था के महापर्व छठ पर बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसमें मुख्‍य भूमिका में खेसारीलाल यादव हैं और उनका एक बार फिर साथ दें रहीं हैं काजल राघवानी।

खेसारीलाल यादव ने कहा कि भोजपुरी फिल्म मुकद्दर मेरी कुछेक बेहतरीन फिल्‍मों में से एक है, जिससे मैं प्रभावित होता हूं। यूं तो फिल्‍म की कहानी एक सुपर स्‍टार की लाइफ पर बेस्‍ड है, मगर बावजूद इसके फिल्‍म में भोजपुरिया तहजीब दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। लोगों ने रियल लाइफ में मुझे भी सुपर स्‍टार का प्‍यार दिया है, मगर मैं आज भी दिल से उनका प्‍यारा भाई खेसारीलाल ही हूं। स्‍टारडम के बारे में मैं इतना कहना चाहूंगा कि स्‍टारडम को जीना आसान नहीं है। वो कैसे, खेसारीलाल यादव में दिख जायेगा।

खेसारीलाल ने कहा कि अभी मैं हाल ही अपनी एक फिल्‍म को लेकर मोतिहारी में था, जब मुझे लोगों के फोन में इस फिल्‍म के गाने सुनने को मिले। जब मैंने उनसे पूछा तो उन्‍होंने कहा कि गाने की मिठास वाकई लाजवाब है। जो एक बार सुन ले, वो बिना डाउनलो‍ड किये नहीं रह सकता। अगर ऐसे गाने आते रहें, तो भोजपुरी पर कभी भी वलगरिटी आ आरोप न लगे। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में कौसल मोजिस की एक्‍शन काफी रोमांचक और लुभावना है। लोग इसे काफी पसंद करेंगे। इससे पहले उन्‍होंने शाहरूख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे दिग्‍गज अभिनेताओं से एक्‍शन करवाये हैं और इस फिल्‍म में मुझ से। उनसे काफी कुछ जानने को मिला है, जो मेरे लिए काफी जरूरी था।

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में ये पहली बार होगा, जब एक सुपर स्‍टार बनने के बाद के लाइफ को पर्दे पर लाने की कोशिश हुई है। सुपर स्‍टार बनने के बाद उनकी जिंदगी कैसी होती है। लोगों दूर से उसके लाइफ की भव्‍यता को तो देखते हैं, मगर उसके पीछे का सच क्‍या है, ये सिर्फ सुपर स्‍टार बना इंसान ही समझ सकता है। ये वही जनता है कि सुपर स्‍टार दूसरे के लिए कैसे जीता है।

भोजपुरी फिल्म मुकद्दर के मुख्य कलाकार

भोजपुरी फिल्म मुकद्दर में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज़ खान, प्रकाश जैश, नागेश मिश्रा, जे .नीलम आदी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म मुकद्दर के लेखक – निर्देशक शेखर शर्मा, निर्माता वसीम एस.खान, संवाद अरविन्द तिवारी, गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी, संगीत मधुकर आनंद, फाइट मास्टर कौसल मोजिस, डांस मास्टर संजय कोर्व, छायांकन प्रमोद पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

Khesarilal yadav’s claim Bhojpuri movie Muqaddar will be the biggest hit of the year.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 4 =