खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म डमरू का ट्रेलर जारी

damru khesari lal yadav
damru khesari lal yadav

सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव स्‍टारर बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्‍म डमरू का ट्रेलर म्‍यूजिक कंपनी वीनस ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर जारी कर दिया है। ट्रेलर में कई ऐसी चीजें देखने को मिल रही है, जो भोजपुरी सिनेमा के लिए एकदम नया है। फिल्‍म की कहानी तो भगवान और उसकी भक्ति के वर्तमान एंगल पर बेस्‍ड है, मगर ट्रेलर के अनुसार, फिल्‍म में एक रोमांटिक लव स्‍टोरी भी है। इसमें खेसारीलाल यादव और न्‍यू कमर याशिका कपूर की परफेक्‍ट कमेस्‍ट्री और फिल्‍म के संवाद काफी आकर्षक हैं। राजनीश मिश्रा एक बार फिर से भोजपुरी फिल्‍म डमरू के जरिये भोजपुरी के समाज, संस्‍कृति और संस्‍कार को पर्दे पर उतारने में सफल नजर आ रहे हैं, मगर वे इसमें कितना सफल हुए हैं, ये फिल्‍म देखने के बाद ही पता चल सकेगा।

ये भी पढ़ें: साउथ के अभिनेता प्रकाश राज भोजपुरी फिल्म जुनून के जरिये भोजपुरी सिनेमा में पदार्पण

भोजपुरी फिल्‍म डमरू पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर है। फिल्‍म की मेकिंग से लेकर पोस्‍ट प्रोडक्‍शन तक में नई तकनीक और अनुभवी लोगों की टीम ने फिल्‍म को बॉलीवुड के स्‍तर पर बनाने की कोशिश की है। इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम प्रकाश झा के स्‍टूडियो में हुआ है। इसलिए समझा जा सकता है कि फिल्‍म का लेवल कैसा होगा। वहीं, फिल्‍म की पॉपुलेरिटी ट्रेलर और टीजर आने से पहले अभूतपूर्व रही है। यही वजह है कि इस फिल्‍म ने एक ऐसा कीर्तिमान स्थापित कर लिया, जो किसी भी भोजपुरी फिल्‍म के नाम नहीं है। इंडियन मूवी और शोज की पॉपुलेरिटी को काउंट करने वाली वेबसाइट IMDb ने ’डमरू’ को अपने लिस्‍ट में संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्‍म पद्मावत से चौथे क्रम पर रखा। यानि टॉप 5 में।

देखिये: भोजपुरी फिल्‍म डमरू का ट्रेलर

वहीं, फिल्‍म के निर्माता प्रदीप शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा पहले ही दावा कर चुके हैं कि भोजपुरी फिल्‍म डमरू भोजपुरी सिनेमा पर लगने वाले अश्‍लीलता के दाग से मुक्ति दिलायेगा और भोजपुरी सिनेमा से दूर हुए भोजपुरी दर्शकों की धारणा को पवित्र करने के लिए गंगाजल का काम करेगी। ट्रेलर देखकर उनके दावों पर विश्‍वास किया जा सकता है। वहीं फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिंन्‍हा ने ट्रेलर रिलीज के बाद बताया कि प्रदीप शर्मा और रजनीश मिश्रा की जोड़ी एक बार फिर से खासकर भोजपुरी फिल्‍म मेकरों के लिए उदाहरण सेट करने वाले हैं। उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म होली के बाद मार्च के सेकेंड वीक में एक साथ ऑल ओवर इंडिया रिलीज होगी। इसके अलावा डमरू को मल्‍टीप्‍लेक्‍स में भी रिलीज करने की योजना है।

khesarilal yadav starrer bhojpuri movie damru trailer released

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + five =