खेसारीलाल यादव अपनी बेटी कीर्ति के साथ नजर आयेंगे फिल्‍म दु‍लहिन गंगा पार के में

0
103
Khesarilal Yadav will be seen with his daughter Kirti in the film Dulhin Ganga Par ke
Khesarilal Yadav will be seen with his daughter Kirti in the film Dulhin Ganga Par ke

भोजपुरी सिनेमा में ऐसा पहली बार होगा, जब कोई स्‍टार अपनी बेटी के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और उनकी आठ साल की खूबसूरत बेटी कीर्ति यादव की, जो फिल्‍म दु‍लहिन गंगा पार में साथ नजर आने वाले हैं।

हालांकि कीर्ति इस फिल्‍म में बतौर बाल कलाकार काम कर रही हैं, मगर उन्‍हें सेट पर अभिनय के लिए अपने पापा से मार्गदर्शन मिलता रहता है। वहीं, फिल्‍म की अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ कीर्ति सेट पर काफी मस्‍ती करती नजर आती हैं।

ब्रांड बिल्‍ला प्रोडक्‍शन प्रा.लि. के बैनर तले बन रही फिल्‍म दुलहिन गंगा पार के की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। जहां कीर्ति ने बताया कि वे इस फिल्‍म में काम करके काफी एक्‍साइटेड हैं और वे अपने पापा की तरह अभिनय को जीना चाहती हैं। इस छोटी सी बच्‍ची ने लोगों से फिल्‍म देखने की अपील तो की ही, साथ में बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ का संदेश भी दिया। वहीं, खेसारीलाल यादव ने भावुक होकर कहा कि मेरी बेटी की यह पहली फिल्‍म है। कीर्ति मेरी जान है, इसलिए मैं चाहता हूं कि वे अपनी लाइफ में बहुत अच्‍छा करे। साथ ही वो अपने ड्रीम को पूरा करे। इस फिल्‍म में कीर्ति का किरदार काफी अहम है, जिसे वो खूब अच्‍छे से निभा रही है। ये मेरे लिए सुकून की बात है।

बता दें कि इन दिनों फिल्‍म दुलहिन गंगा पार के की शूटिंग जोर – शोर से मुंबई में चल रही है। इस फिल्‍म को दो दर्जन से अधिक फिल्‍मों में कर चुके असलम शेख निर्देशित कर रहे हैं, जबकि फिल्‍म के निर्माता व लेखक अरविंद आनंद हैं।

फिल्‍म के प्रचारक संजय भू‍षण पटियाला हैं। वहीं, फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं, जिसे संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने और गीत लिखा है आजाद सिंह और प्‍यारेलाल यादव ने।

एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी। इसके अलावा अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, के के गोस्‍वामी और तृषा खान भी फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी।

Khesarilal Yadav will be seen with his daughter Kirti in the film Dulhin Ganga Par ke

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 7 =