भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण का प्रमोशन करने बिहार जायेंगे खेसारीलाल यादव

0
101

भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव कल यानी शनिवार से बिहार दौर पर हैं। वे अपनी भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने बिहार आ रहे हैं। उनके साथ फिल्‍म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद, निर्देशक लाल बाबू पंडित और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भी बिहार आ रही हैं। आठ और नौ अक्‍टूबर को वे विभिन्‍न जिलों में फिल्‍म के प्रमोशन में शामिल होंगे। ये जानकारी आज फिल्‍म जिला चंपारण के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी। उन्‍होंने बताया कि जिला चंपारण इस दशहरा 27 सितंबर को सिनेमघरों में प्रदर्शित हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है। फिल्‍म सच्‍ची घटना पर आधारित है, इसलिए लोगों को खूब पसंद भी आ रही है। अभी तक इस फिल्‍म ने कमाई के कई रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त कर दिये हैं।

वहीं, अपने बिहार दौरे को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि मेरी और भोजपुरिया माटी का प्‍यार हमारे रग–रग में बसता है। जब भी मौका मिलता है, मैं यहां आने से चूकता नहीं हूं। मुझे गर्व है कि मैं गौरवशाली बिहार की धरती का लाल हूं। अभी तो मैं अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए बिहार आ रहा हूं पर मां शेरावाली और आपके दुलार ने भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण को सफलता की नई उंचाईयों पर ले आया। फिल्‍म अच्‍छी बनी थी, ये तो पता था। लेकिन आपके मुहर से हमारी पूरी टीम खुद को सम्‍मानित महसूस कर रही है, जिन्‍होंने फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की थी।

बिहार दौरे पर पहली बार आ रही फिल्‍म की अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य और मोहिनी घोष ने कहा कि अब तक सुना है बिहार के लोग काफी स्‍वीट होते हैं। अब उन्‍हें नजदीक से देखने का भी मौका मिलेगा। उससे पहले मैं भोजपुरी के दर्शकों को फिल्‍म के लिए धन्‍यवाद देना चाहूंगी, जिन्‍होंने हमारी मेहनत को पसंद किया। मैंने लिट्टी – चोखा की तारीफ खूब सुनी और कल से कोशिश करूंगी बिहारी जायका का आनंद ले सकूं। क्‍योंकि बिहार आये और लिट्टी चोखा ना खाये तो क्‍या बिहार आये। इसके अलावा लोगों से मिलकर मेरी पहली भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण देखने की भी अपील करूंगी।

भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण में अभिनेत्री मोहिनी घोष, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + eighteen =