खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष की भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण की शूटिंग 2 मार्च से

0
616

प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण के सेकंड सेडुअल की शूटिंग 2 मार्च से कोलकाता में की जाएगी। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस फिल्म में बंगाली बाला मोहिनी घोष नजर आएंगी, खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष की जोड़ी इस फिल्म में पहली बार एक साथ धमाल मचाने वाली। इस फिल्म का निर्देशन लाल बाबु पंडित द्वारा किया जा रहा है जो खेसारी के साथ कई सालो से इस फिल्म पर काम करना चाहते थे। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में खेसारी एक बार फिर एक नए अंदाज में दर्शको के बिच नजर आंएगे।

खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष की भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण के कलाकार और तकनीशियन

सुरेंद्र प्रसाद द्वारा निर्माण की जा रही इस फिल्म के गाने भी काफी अच्छे और नए तरीके के बनाये जा रहे है जिनमे संगीत मधुकर आनंद द्वारा दिया गया है और गीत लिखे है कवी प्यारेलाल और आज़ाद सिंह ने। फिल्म में खेसारी लाल यादव और मोहिनी के साथ मणि भट्चार्जी, अवधेश मिश्र, संजय पांडेय ,आनंद मोहन, किरण यादव, मनोज टाइगर, करन पांडेय, संजय महानंद मुख्य भूमिको में नजर आएँगे।

इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ नजर आनेवाली मोहिनी ने बताया “खेसारी जी के साथ फिल्म करने से पहले मैं काफी नर्वस थी लेकिन जब उनके साथ मैंने शूट शुरू किया तब उन्होंने इतनी अच्छी तरह से मेरे साथ कॉर्पोरेट किया की हर सीन करना मेरे लिए बिलकुल ही आसान हो गया .”

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × five =