खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म मैं सेहरा बांध के आऊँगा की शूटिंग शुरू

0
322

इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बनने जा रही बड़ी बजट की भोजपुरी फिल्म मैं सेहरा बांध के आऊँगा की शूटिंग 28 अप्रैल से गुजरात में किया जायेगा। आप को बता दे की इंडिया ई कॉमर्स भोजपुरी फिल्म जगत की नंबर वन फिल्म वितरक कंपनी है जो हर साल लगभग 50 फिल्मो का वितरण करती है। इस फिल्म का निर्माड़ अनिल काबरा-प्रदीप सिंह कर रहें है।

इस फिल्म के गाने और संगीत पर फिल्म के हीरो खेसारी लाल यादव खास तौर पर ध्यान रख कर बनवा रहें है उन का कहना है की फिल्म के कहनी के साथ साथ फिल्म के गाने भी फिल्म को सुपर हिट करवाने में बहुत महत्वपूर्ण योगदान होता है। इस फिल्म से मुझे बहुत उम्मीद है, मैं बहुत आभारी हूँ की इस फिल्म के लिए मुझे चुना। ऐसे तो फिल्म के निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह जो हमेशा कुछ न कुछ अच्छा करते रहते है फिल्म को सुपर हिट बनाने के लिए जैसे उन की आने वाली भोजपुरी फिल्म इंडिया वस पाकिस्तान को ही आप लोग देख लो फिल्म बहुत अच्छी बनी है जिस की चर्चा शूटिंग के समय से ही बहुत ज्यादा होती आयी है यह फिल्म भी बन कर तैयार है जो बहुत जल्द रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी फिर से हमारे दर्शको को देखने के लिए मिलेगा फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है जो हर भोजपुरिया दर्शको को पसंद आएगी। फिल्म को ईद पर रिलीज़ किया जायेगा, फिल्म के सभी कलाकारों का चयन हो चूका है।

फिल्म की शूटिंग 28 अप्रैल से गुजरात के हलोल स्टूडियो में किया जायेगा। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा करने जा रहें है। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

फिल्म के मुख्य कलाकार है खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, आनंद मोहन आदि।

निर्माता अनिल काबरा प्रदीप सिंह, लेखक-निर्देशक-संगीत रजनीश मिश्रा, छायांकन प्रमोद पांडेय, गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, डांस मास्टर कानू मुखर्जी, राजीव दिनकर, रामदेवन आदि है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − 6 =