एंड टीवी पर लाइफ का रिचार्ज शुरू हो गया है !

0
279

ओह माइ गॉड. देश में महामारी वायरल हो गई है. यह महामारी सर्दी, खांसी, मलेरिया या कोई अन्य बुखार नहीं है…यह ‘सोशल मीडिया का बुखार’ है. आज के समय में जब स्टेटस अपडेट करना, चेक-इन करना, सेल्फी लेना और ट्वीट करना हर किसी के जीवन का अभिन्न हिस्सा बन गया है. तो फिर हर घर का मेंबर टेलिविज़न इससे अछूता कैसे रह सकता है. टेलीविज़न के एंड टीवी चैनल पर 13 जून से सोशल मीडिया के बुख़ार को दर्शाने वाला सीरियल लाइफ का रिचार्ज शुरू हो गया है।

हंसी से लोटपोट कर देने वाला यह शो सोशल मीडिया पर आधारित है.वाहेगुरु प्रोडक्शन & एसेल विज़न प्रोडक्शन Pvt Ltd. द्वारा निर्मित, यह व्यंग्यात्मक कॉमेडी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देगी. इसमें व्यंग्य, किस्से, लोगों की सोच एवं अद्वितीय किरदार आपको खूब हंसाएंगे. यह शो 13 जून से हर सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे केवल एंड टीवी पर प्रसारित जा रहा है।

लाइफ का रिचार्ज के कलाकार बहुमुखी प्रतिभा के धनी विकल्प मेहता एवं ‘लॉफ्टर दा मास्टर‘ के विजेता मिंटो इस शो को होस्ट कर रहे है.”लाइफ का रिचार्ज” बॉस, टीचर, पत्नी, पति, बच्चों आदि के किस्सों के ज़रिये जीवन के दैनिक तनाव को दूर करके दर्शकों का मूड बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे है. किरदारों की टीम में एक सोशल मीडिया एडिक्ट ‘सेलुलर बाई’ का किरदार शीवा राना निभा रही हैं. सदाबहार और दिल के जवान चाचा के किरदार में ओ पी डिमरी एवं बेजोड़ दम्पत्ति, मौसा एवं मौसी के किरदार में क्रमशः आधार गोस्वामी एवं नेहा शर्मा हैं. लाइफ का रिचार्ज का हर एपिसोड दैनिक जीवन के विविध पक्षों को उजागर करेगा, जो एकीकृत वीडियो एवं कानूनों के द्वारा ऑनलाइन दुनिया में चर्चा का विषय हैं. इस शो में समग्र सेट तैयार किया गया है, जिससे दर्शकों को यह आभास होगा कि वो इस पूरे घटनाक्रम के बीच में बैठकर इसे देख रहे हैं।

शो होस्ट करने के बारे में मिंटो ने बताया कि लाइफ का रिचार्ज एक अनूठा कॉन्सेप्ट है, जो सोशल मीडिया पर होने वाली चर्चाओं पर प्रकाश डालकर लोगों को हंसने पर मजबूर कर देगा. इसका कंटेंट कई किरदारों, रोचक खबरों, दृष्टिकोण, टीवी पर लोगों के वीडियो को जीवंत बना देगा, जो कॉमेडी का बिल्कुल नया रूप है।

मिंटो के साथ शो को होस्ट करने के बारे में विकल्प मेहता ने कहा कि लाइफ का रिचार्ज एक अलग तरह से स्टैंडअप कॉमेडी पेश करेगा, जिसमें असली कंटेंट निर्माता दर्शक हैं. मैं इस अनूठे कॉन्सेप्ट और मिंटो के साथ होस्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं. उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी जोड़ी एवं हंसी मजाक पसंद आएगा।

प्रोडूसर करुणा समतानी,डायरेक्टर अभिषेक दुधिया,स्टार कास्ट विकल्प मेहता, मिंटो ,ज्योति राणा,(सेलुलरबाई),ओम प्रकाश डिमरी (चाचा),नेहा शर्मा ( मौसी),आधार गोस्वामी ( मौसा), प्रियांशु सिंह (२जी) और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − three =