फर्स्‍ट एनीवर्सिरी सेलिब्रेट करने दुबई पहुंचे बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट मोनालिसा और विक्रांत

monalisa bhojpuri
monalisa bhojpuri

बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट मोनालिसा अपनी फर्स्‍ट मै‍रेज एनीवर्सिरी सेलिब्रेट करने अपने पति व्रिकांत सिंह राजपूत के साथ दुबई पहुंची हैं। खुद मोनालिसा ने इसकी जानकारी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से दी, जिसमें वे दुबई में बुर्ज खलीफा जैसे जगहों पर विक्रांत सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इससे पहले दोनों क्वालालंपुर में क्‍वालिटी टाइम बिताते भी नजर आये थे। बता दें कि मोनालिसा बिग बॉस सीजन 10 की स्‍ट्रांग कंटेस्‍टेंट थी, जिनकी शादी सीजन 10 में बिग बॉस के घर के अंदर ही हुई थी। इस दौरान उनकी शादी में शामिल होने परिवार वालों के अलावा भोजपुरी के मेगा स्‍टार रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे भी पहुंची थी। बिग बॉस में हुई इस शादी ने देशभर में सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि मोनालिसा बिग बॉस के इस सीजन में फाइनल तक नहीं पहुंच पाईं थी।

उसके बाद मोना और विक्रांत की जोड़ी ने फेमस रियालिटी डांस शो ‘नच बलिए’ में भी अपना छाप छोड़ा और लगभग एक साल बाद दोनों की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी भोजपुरी फिल्‍म पाकिस्‍तान में जयश्रीराम में नजर आ रही हैं, जो बिहार में गणतंत्र दिवस के असवर पर 26 जनवरी को रिलीज होगी। यह फिल्‍म मुंबई –गुजरात रिलीज भी हो चुकी है, जहां दर्शकों का जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है।

बिग बॉस के बाद मोनालिसा ने भोजपुरी पर्दे पर शानदार वापसी की है। इस बारे में मोना ने कहा कि वे हमेशा फिल्‍म करना चाहती थीं, मगर ‘बिग बॉस’ और ‘नच बलिए’ में चैनल के साथ कांट्रेक्‍ट की वजह से ये आसान नहीं था। अब उन्‍हें फिल्‍म के लिए बिहार के दर्शकों से भी काफी उम्‍मीदें हैं।

monalisa hot pic
monalisa hot pic
monalisa husband
monalisa husband
monalisa bhojpuri
monalisa bhojpuri
monalisa and vikrant singh
monalisa and vikrant singh
monalisa and vikrant singh
monalisa and vikrant singh
monalisa
monalisa

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 − 2 =