बिग बॉस के बाद फिर से भोजपुरी पर्दे पर वापसी कर रही हैं मोनालिसा

0
57

बिग बॉस सीजन 10 फेम मोनालिसा एक बार फिर से भोजपुरी पर्दे पर अजय श्रीवास्‍तव की भोजपुरी फिल्‍म प्रेम ग्रंथ से वापसी कर रही हैं। इस बारे में मोनालिसा का कहाना है कि वे हमेशा फिल्‍म करना चाहती थीं, मगर ‘बिग बॉस’ और ‘नच बलिए’ में चैनल के साथ कांट्रेक्‍ट की वजह से ये आसान नहीं था। मगर अब मैं फिर से फिल्‍में करने को तैयार हूं और ‘प्रेम ग्रंथ’का रही हूं। बांकी प्रोड्यूसर पर निर्भर करता है। हालांकि अभी मेरी कुछ फिल्‍में रिलीज को हैं, मगर वे पहले की हैं। जैसे – पाकिस्‍तान में जयश्रीराम, नथुनिये पर गोली मारे।

भोजपुरी फिल्‍म प्रेम ग्रंथ में मोनालिसा के साथ सुधीर सिंह, न्‍यू कमर डेब्‍यू कर रहे हैं। इस पर मोनालिसा ने कहा कि उनके साथ कई लोगों ने फिल्‍मों में अपनी पारी की शुरूआत की। नये लोगों को आने से उन्‍हें खुशी मिलती है। उन्‍होंने कहा कि ‘प्रेम ग्रंथ’एक बेहद ही साफ सुथरी सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है। इसमें मेरी भूमिका काफी अहम है। निर्माता हेमंत झा और निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव की इस फिल्‍म की पटकथा काफी दमदार और इंटरटेनिंग है। अभी इसका मुहूर्त हो गया है। जल्‍द ही शूट शुरू हो जायेगा और संभवत: अगले साल की पहली छमाही में रिलीज भी हो जायेगी।

उधर, एक सवाल के जवाब में मोनालिसा ने कहा कि वे बिग बॉस सीजन 11 में विनर के तौर पर टीवी की भाभी जी यानी शिल्‍पा शिंदे को देखती हैं। जबकि उन्‍हें लगता है कि विकास गुप्‍ता भी इस सीजन के विनर हो सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि इस सीजन में बहुत ज्‍यादा फाइट हो रहा है। सबों ने इस बार खूब गलतियां भी की हैं। पहले तो ये अंदाजा लगाना ही मुश्किल था कि कोई विनर होगा। लेकिन अब मुझे लगता है कि शिल्‍पा शिंदे इस सीजन की विनर होंगी। मेरा कनेक्‍शन कुछ कारणों से शिल्‍पा के साथ अच्‍छा रहा है।

Monalisa is returning to Bhojpuri screen after Bigg Boss.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 1 =