मोनालिसा ने रचाई राज चौहान से शादी

0
2070

भोजपुरी फिल्मो कि हॉट अभिनेत्री मोनालिसा ने सात फेरे लेकर राज चौहान से शादी रचा ली है। इनके शादी के लिए मालाड स्थित मढ़ के बंगले को दुल्हन के रूप में सजाया गया था। शादी में उपस्थित एक मेहमान के अनुसार गेट से प्रवेश करते ही मेहमानो का ताता लगा हुआ था, जिसमे कई भोजपुरी फ़िल्म जगत के अभिनेता और अभिनेत्रियों को मौजुदगी थी, जिनमे भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव, पाखी हेगड़े, रिंकू घोष, एक्शन हीरो मनोज पाण्डेय, परी सिंघानिया ,माया यादव, नंदनी मिश्रा, अनूप अरोरा, मण्टू लाल, अभिनेता पंकज खेसारी और पी.आर.ओ संजय भूषण पटियाला आदि उपस्थित थे।

लिहाज में भले ही मोनालिसा को हॉट एंड सेक्सी माना जाता है लेकिन शादी के शुभ अवसर पर देशी लाल चुनरी वेष में मोनालिसा खूबसूरत नजर आ रही थी, सूत्रो का यह भी कहना था कि मोना इस शादी में बहुत खुश नजर आ रही थी। कई बार तो साथ फेरे के दरमियान मोना को चककर भी आ रहा था। मोना अपने खूबसूरत दुल्हन के वेष को अपनी मोबाइल से कैद भी कर रही थी। इस आलिशान शादी में खाना भी लाजवाब था, मटन बिरयानी, चिकन, वेज पुलाव, पानी पूरी ,पाव भाजी, गुलाब जामुन, रसगुल्ला इत्यादि व्यंजनो के स्वाद का लुप्त उपस्थित लोगो ने उठाया।

इस पुरे शादी समाराहों को भोजपुरी के जाने माने निर्देशक राज कुमार पाण्डेय द्वारा रचाई गई है इस शादी का पूरा खर्च प्रदीप सिंह ( प्रदीप भईया ) द्वारा कि गई है। इस शानदार शादी समारोह कि एक एक पल को अपने केमेरे में कैद कर रहे थे फ़िरोज़ खान।

चौकिये मत यह मोनालिसा की असली जिंदगी की शादी नहीं बल्कि प्रदीप सिंह द्वारा निर्मित फ़िल्म “खून भरी मांग” की एक कहानी कि अंश थी इस फ़िल्म कि पूरी शूटिंग २२ जनुअरी तक खत्म होने कि उम्मीद है दर्शको को मोना की इस शादी को मार्च महीने तक सिनेमाघरों में देखने मिल सकती है।

मोनालिसा ने रचाई राज चौहान से शादी

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + nineteen =