अब भोजपुरी सिनेमा में दिखायेंगे अभिनय का जौहर: मिस्टर बिहार

Aaditya Mohan
Aaditya Mohan

मॉडलिंग और थियेटर की दुनियाँ मे अपने आकर्षण व्यक्तित्व एवं अभिनय प्रतिभा से दर्शक दीर्घा का दिल जीतने के बाद अब सिनेमा के रुपहले पर्दे पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज़ कराएंगे। जी हाँ, मिस्टर बिहार रह चुके “आदित्य मोहन” 2006 मे “ग्लैमर ऑफ बिहार” के खिताब से भी नवाजे गए हैं। उन्होने अब तक पटना के अलावा दिल्ली, पुणे, जयपुर, मुंबई के साथ ही साथ पूरे भारत के अन्य कई बड़े-बड़े शहरों में प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनरों के साथ रैम्प शो में अपना जौहर दिखा चुके हैं।

आपको बता दें कि बेतिया, बिहार के जौकटिया ग्राम के मूल निवासी “आदित्य मोहन” ने आशा चंद्रा एक्टिंग स्कूल से डिप्लोमा डिग्री लेने के साथ-साथ थियेटर में भी बतौर अभिनेता सक्रिय रहे हैं। हमारी देवरानियाँ, केशव पंडित, संकट मोचन हनुमान इत्यादि धरवाहिकों में विभिन्न दमदार भूमिका निभा चुके है।

गौरतलब है कि भोजपुरी माटी में पले बढ़े और भोजपुरिया संस्कार को आत्मसात किए हुए “आदित्य मोहन” ने अपना फिल्मी करियर भोजपुरी सिनेमा से ही शुरुआत करने का निर्णय लिया है। उनके इस निर्णय के बाद काफी बड़े-बड़े निर्माता, निर्देशको ने उन्हे अपनी फिल्म में लेने का मन बना लिया है। शीघ्र ही वे सिनेमा के रूपाहले पर्दे पर सिनेप्रेमियों का मनोरंजन करते हुए नज़र आने वाले है।

इसी समर्पण भाव को देखते हुए पिछले दिनों दिल्ली के कन्स्टिटूयूशन क्लब में “भोजपुरी पंचायत सम्मान समारोह” में बिहार से मॉडलिंग की दुनिया में झण्डा गाड़ने के लिए सम्मानित किए गए है।

अब भोजपुरी सिनेमा में दिखायेंगे अभिनय का जौहर: मिस्टर बिहार

(“भोजपुरी पंचायत सम्मान समारोह 2013” के दौरान प्राप्त जानकारी के अनुसार )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × two =