रवि भूषण की भोजपुरी फिल्म कसम तिरंगा के और मेहंदी रंग लाएगी का म्यूजिक लांच

0
131

भोजपुरी फिल्मो का लेखन, निर्देशन व निर्माण कर चुके रवि भूषण ने गणेशोत्सव के अवसर पर भोजपुरी फिल्म कसम तिरंगा के और मेहंदी रंग लाएगी की शुरुआत गाने की रिकॉर्डिंग से शुरू की गई । दोनों ही फिल्मो के म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा है जबकि गीतकार हैं प्यारेलाल कवि , आजाद सिंह व श्याम देहाती । गाने की रिकॉर्डिंग के बाद शाम को लॉंचिंग पार्टी की गई जिसमें हिंदी व भोजपुरी फ़िल्म जगत के सभी दिग्गज मौजूद थे ।

कसम तिरंगा के का निर्माण द टीम क्रिएशन मुम्बई के बैनर तले किया जा रहा है जिसके निर्देशक हैं रवि भूषण व निर्माता हैं डॉ यू पी सिंह , सह निर्माता है अतुल सरदेसाई और मनोज कुमार मिश्रा । मेहंदी रंग लाएगी का निर्माण द टीम क्रिएशन मुम्बई व सारा एंटरटेनमेंट फ़िल्म के बैनर तले किया जा रहा है, जिसका निर्देशन कर रहे हैं रवि भूषण जबकि निर्मात्री हैं शाहिदा खान ।

रवि भूषण ने बताया कि भोजपुरी फिल्म कसम तिरंगा के देशभक्ति पर आधारित एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी जिसमे मेगा स्टार रवि किशन, विराज भट्ट, अरविंद अकेला कल्लू, राकेश मिश्रा, साहिल खान, चांदनी चोपड़ा, करिश्मा मित्तल, अवधेश मिश्रा सहित कुछ और बड़े कलाकार होंगे। दोनों ही फिल्मो का प्रचार प्रसार उदय भगत व रंजन सिन्हा कर रहे हैं ।

रवि किशन ने कहा कि भोजपुरी फिल्म कसम तिरंगा के दर्शको में देशभक्ति का भाव जगायेगी। उन्होंने कहा कि उनका किरदार एक फौजी का है जो देश के अंदर बैठे और सीमा पार से आतंकवादी गतिविधि को संचालित करने वाले लोगो के खिलाफ जंग छेड़ देता है, रवि भूषण की हालिया रिलीज फ़िल्म तेरे जैसा यार कहां ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था, बिहार के सीतामढ़ी में फ़िल्म ने 50 दिन का सफर तय किया था । उन्होंने बताया कि कसम तिरंगा के की शूटिंग नवंबर में शुरू की जाएगी ।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 4 =