मेरे आइडियल परेश रावल है – मनोज टाइगर

0
69

भोजपुरी फ़िल्मो में अपने कॉमेडी अंदाज से दर्शको का हमेशा मनोरंजन करने वाले एक्टर मनोज टाइगर इन दिनों जासूस बन गए है, दरअशल मनोज टाइगर इन दिनों गुजरात में भोजपुरी फिल्म गुंडे की शूटिंग में काफी व्यस्त है, इस फ़िल्म में मनोज टाइगर जासूस की भूमिका निभाते नजर आएँगे। इस फ़िल्म का निर्देशन बाली कर रहे है और फ़िल्म में मनोज टाइगर के साथ विराज भट्ट और अंजना सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएगी। मनोज टाइगर ने बताया की आज कल भोजपुरी फिल्मो में थोड़ा सुधार हुआ है आप सभी को भोजपुरी फ़ीमे द्देख़नी चाहिए जिस भोजपुरी और आगे की ओर बढे ! भोजपुरी सुपर स्टार और डेल्ही के ऍम. पी.मनोज तिवारी जल्दी ही भोजपुर को आठवी सूची में सामिल करने के लिए देश के प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी ! मैं फर्स्ट टाइम हीरो बन कर एक फिल्म करने जा रहा हूँ जिस का नाम है “बताशा आई लव यू” जिस की शूटिंग जल्द शरू की जाएगी। मेरे आइडियल परेश रावल रहें है मैं उन की हर फ़ीमे गौर से देखता हूँ और मैं हमेशा कुछ नया करने की सोचता हूँ।

श्रेयश फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म आतंकवादी में कॉमेडियन की भूमिका निभा रहे मनोज टाइगर ने ने बताया की निर्माता प्रेम राइ की फिल्म में काम कर के काफी खुश हु इस फिल्म के डायरेक्टर ऍम आई राज है जिन के साथ काम कर के बहुत अच्छा लगा मैं इन के साथ हमेशा काम करना चाहता हूँ जल्द ही मैं उन की नेक्स्ट फिल्मो में भी नजर आने वाला हूँ। ‘आतंकवादी’ फ़िल्म की शूटिंग आज कल गुजरात के हलोल में चल रही है। ‘आतंकवादी’ फ़िल्म में खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा के साथ दर्शक का भरपूर मनोरंजन करेंगे मनोज टाइगर।

फ़िल्म ‘गुंडे’ की शूटिंग पूरी करने के बाद मनोज टाइगर मुंबई में फ़िल्म ‘चिर हरण’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फ़िल्म ‘गुंडे’ में मनोज टाइगर के साथ विराज भट्ट, काजल राघवानी और संजीव झा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे जिस का निर्देशन अजय झा कर रहें है आज कल इन फिल्म ‘चिर हरण’ की शूटिंग मुम्बई के मड़ आइसलैंड के सुतारवाड़ी में जोर शोर से चल रही है। मनोज टाइगर २६ से ३० दिसम्बर तक आजमगढ़ उत्तर प्रदेश में हो रहें 15वें रंग महोत्सव में भाग लेंगे जिस में भोजपुरी फिल्म जगत के कई फ़िल्मी सितारे आ रहें है जिस में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली, अवधेश मिश्र, सुरेंदर पॉल प्रमुख रूप से है इस का आयोजन भोजपुरी फिल्मो के कॉमेडियन संतोष श्रीवास्तव ने किया है। यह सब जानकारी मनोज टाइगर के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

1 + nine =