नरकटियागंज के सारे गाने रिकार्ड

0
249

एस.जे. सिने वल्र्ड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “नरकटियागंज” के सभी 12 गाने रिकार्ड हो चुके हैं जिसे उदित नारायण, पामेला जैन, इंदू सोनाली, ममता राउत, आलोक कुमार, मनोज मिश्रा, मोहन राठौर, अनामिका सिंह, प्रेम प्रकाश दूबे व अन्य ने गाये हैं। फिल्म के गीत अशोक सिन्हा, जावेद हाशमी, उमाशंकर रोहितासी, धनंजय भट्ट, अमिताभ रंजन और अमरेन्द्र कुमार ने लिखे हैं। फिल्म के निर्माता सोनालिका कुमारी एवं गुड्डू सय्यद तथा निर्देशक अमरेन्द्र कुमार हैं जिन्होंने फिल्म की पटकथा भी लिखी है। फिल्म की कहानी जावेद हाशमी, संवाद ए.बी. मोहन ने लिखे हैं तथा फिल्म के संगीतकार के. रत्नेश एवं लाइन प्रोड्यूसर निशांत सिन्हा हैं। इस फिल्म में जावेद हाशमी, सोनिया गुप्ता, मनोज राज मल्होत्रा, अयात खान, वैभव सिंह, बबलू खान, रमेश दूबे, पंकज
चन्द्रा और एस. निशांत की मुख्य भूमिका है। फिल्म के बाकी कलाकारों व टेक्नीशियंस का चयन अतिशीघ्र होगा। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश) में एक ही शेड्यूल में की जाएगी।

फिल्म की कहानी बिहार में बसा एक छोटे से शहर ‘नरकटियागंज’ की है। यहां के लोग खुशी से अपना जीवन व्यतीत करते थे। पूरे इलाके में खुशहाली थी, लेकिन इनकी खुशहाली पर एक दानव रूपी इंसान की नजर लग जाती है, जिसने अपने दानवीय पंजों से पूरे इलाके को जकड़ लिया। वहां के रहनेवालों का जीना दुश्वार हो गया। लेकिन समाज में कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिनको बुराई सहन नहीं होती। उस इंसान ने लोगों के अंदर उस दानव के विरुद्ध लड़ने की जागृति पैदा की और दोनों के बीच एक जंग शुरु हो गई। इस जंग में जीत किसकी होती है इसी द्वन्द से पर्दा उठाती है फिल्म “नरकटियागंज”।

नरकटियागंज के सारे गाने रिकार्ड

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

seventeen − 10 =