नेहा श्री अपनी ही माँ के रीयल किरदार में

0
290

किसी भी कलाकार के लिए कोई भी किरदार निभाना जितना सहज होता है उतना ही चुनौतीपूर्ण भी होता है। अब तक जितने भी कलाकारों ने जो भी किरदार सजीव किये हैं, वे किसी ना किसी के व्यक्तित्व से प्रभावित हुए हैं। मगर सिने इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि एक अदाकारा अपनी माँ से प्रभावित किरदार को जीवंत कर रही हैं। जी हाँ, भोजपुरी सिनेमा की लाडली व राजस्थानी क्वीन नेहा श्री हास्य अभिनय से भरपूर पारिवारिक भोजपुरी फिल्म गरम मसाला की शूटिंग इन दिनों गुजरात में कर रही हैं। इस फिल्म में नेहा एक अध्यापिका की भूमिका निभा रही हैं, जिसे निभाने के लिए वे बहुत सी बारीकियों पर ध्यान दे रही हैं ताकि किरदार सहज सजीव तो लगे ही साथ ही दर्शकों के जेहन में हमेशा के लिए यादगार बन जाय। गरम मसाला के निर्माता नीलेश पाण्डेय हैं तथा निर्देशक अजय झा हैं। इस फिल्म में इनके नायक एक्शन स्टार आदित्य ओझा हैं। इनकी आकर्षक जोड़ी सिनेप्रेमियों को बहुत पसंद आने वाली है।

गौरतलब है कि नेहा श्री की प्यारी मम्मी टीचर हैं। वे दिल्ली के शालीमार बाग में नगर निगम स्कूल में अध्यापिका के गरिमामयी पद को गर्वान्वित करती रही हैं। जब नेहा को फिल्म में अध्यापिका भूमिका के लिए संपर्क किया गया तो वे ख़ुशी से फूली नहीं समायीं और सहर्ष स्वीकृति दे दीं। नेहा श्री कहती हैं कि अब तक मैंने जितनी भी फिल्मों में अभिनय किया है उन सभी में यह किरदार मेरे दिल को छू लिया है। चूँकि मेरी प्यारी मम्मी जी टीचर हैं और मैं आज जो भी मम्मी के प्यार, दुलार और सपोर्ट से हूँ। अगर इतनी अच्छी मेरी माँ ना होती तो शायद आज मैं यह मुकाम ना हासिल कर पाती। इसीलिए जब मुझे यह किरदार निभाने को कहा गया तो मैंने फ़ौरन हाँ कह दिया। मम्मी रीयल लाइफ में अध्यापिका हैं तो मैं रील लाइफ में उनका किरदार निभा रही हूँ। मेरा चयन करने के लिए मैं अपनी फिल्म गरमा मसाला के निर्माता – निर्देशक का तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हूँ। दर्शकों का भी शुक्रगुजार हूँ जिनका हमेशा मुझे हर फिल्मों में खूब प्यार आशीर्वाद मिलता है।

SHARE
Previous articleनिधि झा की अग्निसाक्षी
Next articleखतरे में मोनालिसा
जोगीरा डॉट कॉम भोजपुरी के ऑनलाइन सबसे मजबूत टेहा में से एगो टेहा बा, एह पऽ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टटका ख़बर, भोजपुरी कथा कहानी, भोजपुरी किताब, भोजपुरी साहित्य आ भोजपुरी से जुड़ल समग्री उपलब्ध बा।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − 2 =