प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय अभिनीत भोजपुरी फिल्म रंगीला 18 अगस्‍त से सिनेमाघरों में

प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय अभिनीत भोजपुरी फिल्म रंगीला
प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय अभिनीत भोजपुरी फिल्म रंगीला

भोजपुरिया स्‍क्रीन के चेहते स्‍टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय एक बार कई रंगों से सराबोर होकर आ रहे हैं भोजपुरी फिल्म रंगील में। आदि शक्ति एंटरटेंमेंट और सोहम फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म रंगील में चिंटू धरती से लेकर यमलोक तक अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं। य‍ह फिल्‍म 18 अगस्‍त से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जिसमें वह अपने सपनों की शहजादी की तलाश में र‍हता है और जब वह शहजादी मिल जाती है। तब जो फिल्‍म में होता है, वह काफी रोमांचक और मनोरंजक है।

भोजपुरी फिल्म रंगीला के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार और राजेश वर्मा ने बताया कि फिल्‍म में चिंटू के अपोजिट नजर आएंगी अभिनेत्री तनुश्री और पूनम दूबे। कहानी में इनका लव ट्राएंगल फिल्‍म को और आकर्षक बना देता है। वहीं, चिंटू की यमलोग यात्रा के दौरान भोजपुरी इंडस्‍ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी और अंजना सिंह भी स्‍पेशल एपीयरेंस में दिखेंगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में लव, एक्‍शन और कॉमेडी का बेहतरीन तराका लगाया गया है। फिल्‍म के डायरेक्‍टर रवि सिन्‍हा के अनुसार, फिल्‍म की कहानी काफी अलग और मनोरंजक है। इसमें यमलोक के सिक्‍वेंस में नई तकनीक के ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है।

भोजपुरी फिल्म रंगीला के मुख्य कलाका

गीला में चिंटू, तनुश्री, पूनम दूबे के अलावा फूल सिंह, रोहित सिंह मटरू, संजय पांडेय, सुजीत सिंह, बॉबी खान, विनोद मिश्रा, मेहराज खान, मनीष चतुर्वेदी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्‍म की कहानी लाल जी यादव ने लिखी है। सिनेमेटोग्राफी जहांगीर सैयद की है। गीतकार श्‍याम देहाती और संगीतकार राजकुमार आर पांडेय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 5 =