भोजपुरी फिल्म तेरे जइसा यार कहाँ 14 अप्रैल को होगी रिलीज़

0
534

भोजपुरी गायक व सुपर स्टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म तेरे जइसा यार कहाँ 14 अप्रैल को बिहार, झारखण्ड, मुम्बई और गुजरात के सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में भी पवन सिंह दमदार भूमिका में नजर आयेंगे। इस फिल्म में पवन सिंह का जबरदस्त एक्शन व स्टंट के साथ साथ बेहतरीन संवाद भी दर्शकों को देखने मिलेगा।

इस फिल्म में दिग्गज कलाकार के बीच एक ऐसा कलाकार भी है जिसके काम की तारीफ खुद निर्देशक रवि भूषण भी जम कर करते हैं। वह कलाकार है जादू नाम का एक प्रशिक्षित कुत्ता, जिसने पवन सिंह के सुख दुःख के साथी के रूप में अपने किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म में पवन सिंह के अपोजिट हैं काजल राघवानी। इस फिल्म से भोजपुरी फिल्मो के महानायक कुणाल सिंह के पुत्र आकाश सिंह यादव भोजपुरिया परदे पर पदार्पण कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ देखेंगी अंजना सिंह।

भोजपुरी फिल्म तेरे जइसा यार कहाँ के कलाकार

फिल्म के अन्य मुख्य कलाकारों में कुणाल सिंह, प्रतिभा पाण्डेय, बृजेश त्रिपाठी , अवधेश मिश्रा, गोपाल राय, सोम भूषण, दीपक सिन्हा, गौरी शंकर , करिश्मा मित्तल , अजय कुमार मिंटू और जादू हैं। द टीम क्रियेशन के बैनर तले निर्मित इस फिल्म के निर्देशक व लेखक रवि भूषण हैं जबकि निर्माता है रवि भूषण व अविनाश रोहरा।

फिल्म के संगीतकार मधुकर आनंद, गीतकार श्याम देहाती व रवि भूषण तथा कैमरा मैन देवेन्द्र तिवारी हैं जबकि प्रचारक हैं उदय भगत।

निर्देशक रवि भूषण ने बताया कि बिहार झारखण्ड में यह फिल्म रेणू विजय फिल्म्स के द्वारा रिलीज़ की जा रही है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + 16 =