पूनम दुबे और सत्येन्द्र सिंह एक साथ भोजपुरी फिल्म घात में

0
640

एस.बी.एन मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी निर्देशक आनंद डी. घटराज की भोजपुरी फिल्म घात में पूनम दुबे और सत्येन्द्र सिंह की जोड़ी पहलीबार नजर आने वाली इस फिल्म पूनम और सत्येन्द्र का रोमांस जबरदस्त है। पूनम दुबे ने बताया की भोजपुरी फिल्मो के सभी हीरो के साथ काम कर चुकी है पर इस बार सत्येन्द्र सिंह के साथ काम काम कर के बहुत अच्छा लगा इस फिल्म से मुझे बहुत उम्मीद है इस फिल्म की पूरी शूटिंग गुजरात के राजपिपला में किया गया है फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है जिस को निर्देशक आनंद डी. घटराज ने बहुत अच्छे से फिल्माया है अपने निर्देशन में फिलहल के पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुम्बई में ऑडियो लैब में किया जा रहा है इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन है। इस फिल्म के गाने काफी नए और नयी पीढ़ी की पसंद को ध्यान में रखकर बनाये गए है। पूनम दुबे की नई भोजपुरी फिल्म रंगदारी टैक्स 17 फ़रवरी को रिलीज़ हो रही है।

निर्माण दिनेश केशवानी और विजय कुमार, निर्देशक आनंद डी. घटराज, संगीत धनञ्जय मिश्रा, गीत प्यारेलाल यादव, एक्शन शाहबुद्दीन,कोरियोग्राफर संजय कोर्बे, लेखन नेशकेशवानी, कैमरामैन नागेन्द्र पटेल और फिल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है।

इस फिल्म में सत्येन्द्र सिंह, पूनम दुबे, रजनी मेहता, नीरज यादव, प्रकाश जैस, सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे ।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + 19 =