रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत स्‍टारर भोजपुरी फिल्म ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है का पोस्‍टर रिलीज

0
97

भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है का पोस्‍टर आज मुंबई में जारी कर दिया गया। इसमें रोहित राज यादव जलते हुए बाइक पर एक्‍शन सिक्‍वेंश करते नजर आ रहे हैं, जो काफी आकर्षक है।

फिल्‍म के पोस्‍टर ये संकेत देते हैं कि भोजपुरी फिल्‍म ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है में दर्शकों को एक्‍शन का नया डोज मिलने वाला है। पोस्‍टर रिलीज के बाद इंडस्‍ट्री में मिल रहे रिस्‍पांस पर रोहित राज यादव काफी खुश नजर आ रहे हैं।

अगर रोहित की मानें तो ये तो बस पोस्‍टर है। अभी तो ट्रेलर आनी बांकी है, जो बता देगा कि फिल्‍म कितनी अच्‍छी बनी है। ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ बड़ा बेदर्दी है प्रेम के उन अहसासों की अभिव्‍यक्ति है, जिसमें प्रेम भी है, तड़पन भी है, इमोशन भी है, रूठना – मनाना भी है। साथ ही इश्‍क के दुश्‍मनों से जंग भी है।

इसमें मैंने एक्‍शन के लिए काफी तैयारियां की थी। जिम में घंटों पसीने बहाये, ताकि कहानी के साथ न्‍याय हो सके। उसका नतीजा भी अच्‍छा आया और मैंने फिल्‍म को पूरी की। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में मैंने भोजपुरी सिनेमा की दो स्‍थापित खूबसूरत अदाकारा रानी चटर्जी और गुंजन पंत के साथ काम किया, जिसका अनुभव बेहद खास रहा। दोनों कमाल की अभिनेत्री हैं।

मां शांति इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं।

फिल्‍म के गाने भी काफी रोमांटिक है, जिसका संगीत निर्देशन रंजय बाबला ने किया है।

भोजपुरी फिल्म ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है की कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है। फिल्‍म की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग – अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

राज प्रेमी, जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल श्रीवास्तव, पंकज मेहता, साहब लालधारी भी मुख्‍य भूमिका में है। एक्‍शन दिलीप यादव, कोरियोग्राफी संजय कोर्वे, डीओपी बबलू खान-लालजी बेलदार का है।

Poster release of Rani Chatterjee, Rohit Raj Yadav and Gunjan Pant starrer Bhojpuri film Ye ishq bda bedardi hai.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − seventeen =