भोजपुरी फिल्म ससुराल की शूटिंग गुजरात में

0
458

साईदीप फिल्म्स के बैनर तले निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पांडेय भोजपुरी फिल्म ससुराल की शूटिंग गुजरात में भिन्न भिन्न शहरों में आजकल जोर शोर से कर रहे है। पिछले एक महीने से फिल्म की शूटिंग गुजरात के राजपिपला में चल रही थी और अभी फिल्म की यूनिट वड़ोदरा शिफ्ट हो चुकी है। फिल्म ससुराल के लेखक व् संगीतकार भी राजकुमार आर पांडेय ही हैं । फिल्म में गीत राजकुमार पांडेय व श्याम देहाती के लिखे हुए हैं वहीँ फिल्म का एक्शन टीनू वर्मा ने किया है।

फिल्म ससुराल में नृत्य निर्देशन का जिम्मा राम देवन ने संभाला है, वहीँ फिल्म के संवाद लालजी यादव ने लिखे हैं। फ़िल्म का छायांकन महेश वेंकट ने किया है। फिल्म ससुराल में अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू, कुणाल सिंह, काजल यादव, नवोदित अभिनेत्री अमृता आचार्या, प्रकाश जैश, बंदिनी मिश्रा, नीलिमा सिंह, रत्नेश बरनवाल, बृजेश त्रिपाठी, पुष्पा वर्मा, रितु पांडेय, सुमन झा, अर्जुन सिंह, ललितेश झा, माया यादव, सी पी भट्ट, नीलम पांडेय, अंशु सिंह, अभय राय, शशि सिंह व् टीनू वर्मा ने मुख्य किरदार निभाया है।

फिल्म की शूटिंग अभी और आठ से दस दिनों तक चलेगी और इसके तुरंत बाद ही इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होने वाला है । फिल्म में हुए मनोरंजक दृश्यों के साथ कलाकारों के दमदार अभिनय को देखते हुए निर्माता निर्देशक इसको बहुत ही जल्द रिलीज़ करने की तैयारी में हैं जिसके कारण फिल्म को बेहतरीन लुक और परिवेश देने के लिए उसे भिन्न भिन्न परिवेशों में फिल्माया जा रहा है।

भोजपुरी फिल्म ससुराल के मुख्य अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू बताते हैं कि यह फिल्म अपने टाईटल के अनुरूप ही जबरदस्त रोमांच एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होगी । फिल्म में सभी कलाकारों का अभिनय और किरदार उनके चरित्र से मेल खाता है। अभिनय की।कसौटी पर कोई भी समझौता नहीं हुआ है जिस कारण से फिल्म और भी अधिक निखर कर आ रही है। चिंटू अपने ससुराल की पूरी गाथा फिल्म के जरिये लोगों तक पहुंचाने का काम करेंगे । वहीँ ससुराल और घर के बीच कुछ बन बिगड़ रहे तनावपूर्ण रिश्तों को अपनी सूझबूझ से सुलझाते हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 5 =