निर्माता प्रेम राय की तीन भोजपुरी फिल्मो का मुहूर्त एक साथ

0
218

जानेमन,हुकूमत,आशिक़ आवारा, जैसी सुपरहिट फिल्मो का निर्माण कर चुके निर्माता प्रेम राय इस बार तीन बड़ी और धमाकेदार फिल्मो को लेकर आ रहे है जिसका मुहूर्त 12 अगस्त को बड़े ही धूम धाम से किया जाएगा.प्रेम राय के बैनर श्रेयश फिल्म्स के द्वारा निर्मित होने जा रही तीनो ही फिल्मो की कहानी से लेकर लोकेशन,स्टार कास्ट और प्री प्रोडक्शन का काम इन दिनों काफी जोरो शोरो में चल रहा है और 12 अगस्त को बड़े ही धूम धाम से मुहूर्त किया जाएगा.

श्रेयश फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही तीन फिल्मो का नाम है ”सईया सुपरस्टार,”आतंकवादी” और मेहंदी रचा लो मेरे नाम की’ यह तीनो ही फिल्मो के लिए मुख्य कलाकार अनुबद्धित कर लिए गए है. फ़िल्म ‘सईया सुपरस्टार’ इस फ़िल्म में पवन सिंह को अनुबद्धित किया गया है, फ़िल्म ‘आतंकवादी’ में खेसारी लाल यादव और फ़िल्म ‘मेहंदी रचा लो मेरे नाम की’ इस फ़िल्म में अरविन्द अकेला कल्लू को कास्ट किया गया है. बात करे फ़िल्म के निर्देशको की तो पवन सिंह की ‘सईया सुपरस्टार’ को अजय कुमार निर्देशित करेंगे,वही खेसारी लाल यादव की ‘आतंकवादी’ को एम. आय.राज और अरविन्द अकेला कल्लू की ‘मेहंदी रचा लो मेरे नाम की’ इस फ़िल्म को चन्दन उपाध्याय निर्देशित करेंगे.

बता दे की निर्माता प्रेम राय की फ़िल्म ‘आशिक़ आवारा’ हाल ही में प्रदर्शित हुई जिसे दर्शकी ने बेहद पसंद किया और अब इन तीन बड़ी फिल्मो को एक साथ दर्शको के बिच लेकर आ रहे है, कार्यकारी निर्मता निशांत सिंह और प्रोडक्शन मेनेजर निलाभ तिवारी प्रचार प्रसार का जिम्मा जाने माने पी आर ओ संजय भूषण पटियाला को सौपा गया है.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × four =