भोजपुरी फिल्म लहू पुकारेला का प्रीमियर

0
140

सौर्य एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म “लहू पुकारेला” का हाल ही में मुंबई के स्टार हाउस थिएटर में धूम धाम से प्रीमियर किया गया, निर्देशक मंजुल ठाकुर की इस फिल्म में खेसारीलाल यादव, अंजना सिंह, मनोज दिवेदी, गीतांजलि शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएँगे।

Premier of bhojpuri film Lahu Pukarela
भोजपुरी फिल्म लहू पुकारेला का प्रीमियर

प्रीमियर शो के दौरान इस फिल्म के कलाकारों के साथ -साथ भोजपुरी फिल्म जगत के कई कलाकारों ने आकर यह फिल्म देखी और इस फिल्म को बहुत पसंद की और साथ ही इस फिल्म को ढेर सारी बधाईया भी दी।

प्रीमियर के दौरान भोजपुरी की कई हसियो ने सिरकत की जिसमे प्रवेश लाल यादव,अनूप अरोरा, अंजना सिंह, गीतांजलि शर्मा, आलोक कुमार, राजेश पप्पू, अमर देवग़ढे और अन्य कई लोग शामिल थे।

भोजपुरी फिल्म “लहू पुकारेला” एक एक्शन प्रधान फिल्म है जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे और यह फिल्म इस सप्ताह प्रदर्शित होने जा रही है और दर्शक खेसारी -अंजना और मनोज -गीतांजलि के जोड़े को बहुत पसंद करेंगे और साथ ही साथ खेसारी लाल यादव और मनोज दिवेदी के भाई के को देख, त्याग और समर्पण की भावना को देख, लोगो को बहुत कुछ सीखने मिलेगा, बहुत जल्द प्रदर्शित होने जा रही इस फिल्म को दर्शक भारी मात्रा में देखने जाये और पसंद करे।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

thirteen − 7 =