प्रिंस सिंह राजपूत की भोजपुरी फ़िल्म मिशन पाकिस्तान का फर्स्ट लुक व म्यूजिक लांच

0
69

भोजपुरिया बाहुबली के नाम से फेमस राइजिंग स्टार प्रिंस सिंह राजपूत बहुचर्चित भोजपुरी फ़िल्म मिशन पाकिस्तान का फर्स्ट लुक व म्यूजिक लांच बिहार प्रदेश जदयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और महाराष्ट्र पूर्व गृह मंत्री कृपाशंकर सिंह के हाथों मुंबई पांच सितारा होटल जेडब्ल्यूमैरियट में बड़े पैमाने पर किया गया। साथ ही उसी प्रोडक्शन की नई भोजपुरी फिल्म इंडियन के निर्माण की घोषणा की गई।

इस शुभ अवसर पर मंच पर राजनेता वशिष्ठ नारायण सिंह, कृपाशंकर सिंह, रामदास आठवले, नीलम सोनकर, अमरजीत मिश्रा, बी ए पासवान, राजकुमार बबलू, भोजपुरी संगीत को नया आयाम दे रहीं स्वरकोकिला कल्पना पटवारी सहित फिल्म के स्टारकास्ट नायक प्रिंस सिंह राजपूत, नायिका रूपा सिंह, वीनस म्यूजिक कंपनी के ओनर चम्पक जैन इत्यादि गणमान्य जन मौजूद थे।

भोजपुरी सिनेजगत में यह पहली बार हुआ है जब फिल्म के पोस्टर लांचिंग के शुभ अवसर पर नेता, उद्योगपति, फिल्म निर्माता और नामचीन फिल्मी हस्तियां उपस्थित थे। सभी ने फिल्म की सफलता की कामना की। प्रिंस सिंह राजपूत जब से भोजपुरी में इंट्री किये तभी से चारो तरफ कौतूहल मचा हुआ कि ये बाहुबली हमेशा कुछ ना कुछ नया ही कर के दिखलायेगा और सभी को उसी तरह से नया देखने को मिल भी रहा है। अभी तो फ़िल्म के पोस्टर ही रिलीज हुआ है। जिस दिन ये फिल्म सिनेमाघरो में लगेगी, उस दिन एक मिसाल कायम होगा। वैसे तो अभी से ही प्रिंस को एक झलक देखते ही लोग व बच्चे भी बरबस ही बोल पड़ते हैं तो देखो बाहुबली। उम्मीद है कि सभी का प्यार और आशीर्वाद इससे भी ज्यादा प्रिंस सिंह राजपूत को मिलती रहे।

उल्लेखनीय है कि नानक प्रोडक्शन के बैनर तले भव्य पैमाने पर निर्माणाधीन फिल्म मेकर भुपेन्द्र विजय सिंह प्रस्तुत व निर्माता मनप्रीत सिंह द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्म मिशन पाकिस्तान के संगीतकार एवं निर्देशक रमाकांत प्रसाद हैं। मुख्य भूमिका में प्रिंस सिंह राजपूत के साथ रुपा सिंह, उमेश सिंह, अनिल यादव, रमजान शाह, सीमा सिंह, ग्लोरी, सोनिया मिश्रा, जय मिश्रा तथा प्रेम प्रधान हैं।

Prince Singh Rajput’s Bhojpuri film ‘Mission Pakistan’s First Look and Music Launch.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + twelve =