प्रियंका पंडित ने फोटोशूट शूट किया भोजपुरी फ़िल्म रेम्बो राजा के लिये

0
247

भोजपुरी फिल्मो की हॉट और सेक्सी अभिनेत्री प्रियंका पंडित ने हाल ही में अपनी आनेवाली फ़िल्म “रेम्बो राजा” के लिए फोटोशूट करवाया.इस फ़िल्म में प्रियंका बिलकुल ही नए लुक में नजर आएगी। जिसके लिए प्रियंका काफी उत्त्साहित है। BCOF के बैनर तले बनने जा रही इस फ़िल्म के निर्माता है एडवर्ड विजयराज, और नितिन वर्मा वही फ़िल्म का निर्देशन करेंगे धीरू यादव और नितिन वर्मा।

भोजपुरी फ़िल्म रेम्बो राजा के फोटोशूट के बाद प्रियंका ने बताया की vयह फ़िल्म का नाम जिस तरफ काफी अलग है उसी प्रकार फ़िल्म भी काफी अलग और दर्शको को आकर्षित करेगी। इस फ़िल्म में प्रियंका के साथ संजीव मिश्रा, रीतू सिंह, संजय पाण्डेय जैसे अन्य कई जाने माने फ़िल्मी चेहरे फ़िल्म में नजर आएँगे। फ़िल्म में गाने भी काफी कर्णप्रिय है जिसमे संगीत अविनाश झा और गीत प्यारेलाल यादव के दिए गए है।

काफी कम समय में भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनानेवाली प्रियंका की हाल ही में फ़िल्म ‘इच्छाधारी’प्रदर्शित हुई है जिसमे प्रियंका के किरदार को काफी सराहा गया है। प्रियंका पंडित की ‘प्रदर्शित होने वाली फिल्मों में है निर्माता राहुल साहिनी “प्यार के पुकार”। निर्देशक आनंद डी. गहतराज की शहंशाह, निर्देशक फिरोज खान की “दीवाने”, निर्देशक की पराग पाटिल की “बागी इश्क़”, निर्देशक मोहन मललपल्ली की “दम” आदी फिल्में रिलीज़ के लिया तैयार है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

four × 1 =