प्रियंका पंडित अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म कर्म युद्ध की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा

0
52

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की प्रियंका पंडित की भोजपुरी फिल्‍म कर्म युद्ध की शूटिंग का एक शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा हो गया। फिल्‍म ‘कर्म युद्ध’ की शूटिंग गुजरात के खूबसूरत लोकेशंस पर चल रही थी।

फिल्‍म में प्रियंका के अपोजिट रितेश पांडेय नजर आ रहे हैं। इसके अलावा लक्ष्‍य, सिंगर व एक्‍ट्रेस निशा दूबे, संजय पांडेय, गिरिश शर्मा, अयाज खान, सोनू दुबे, संजय वर्मा व बाल कलाकार ईशिता पाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं। बता दें कि प्रियंका पंडित ने इस फिल्‍म के लिए अभी हाल ही में अपना वजन 20 kg वजन घटाया है।

गौरतलब है कि अमृत फिल्‍म प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म कर्म युद्ध प्रोड्यूसर अमृत गांधी, एक्‍जक्‍यूटिव प्रोड्यूसर करण डोगरा और डायरेक्‍टर रतन राहा हैं। रतन राहा इस शेड्यूल के बारे में कहते हैं कि अब तक की शूटिंग काफी शानदार रही है। सभी लोगों ने सेट पर जमकर पसीना बहाया है।

जल्‍द ही इसके दूसरे शेड्यूल की भी शूटिंग शुरू होगी। अभी हमने गुजरात के कई बेहतरीन लोकेशंस को खूबसूरती से फिल्‍मे में भुनाने की कोशिश की है। जल्‍द ही कोई और लोकेशंस पर हम फिल्‍म को शूट करेंगे। मगर मैं ये जरूर कहना चाहूंगा कि फिल्‍म कमाल की बन रही है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म के बारे में इसका टाइटल बहुत कुछ कह देता है। इस फिल्‍म की पटकथा पर खूब काम हुआ है ताकि इसे अन्‍य फिल्‍मों से अलग बनाया जा स‍के। हमें उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म लोगों को काफी पसंद आयेगी।

फिल्‍म में रितेश पांडेय और प्रियंका पंडित के अलावा भोजपुरी फिल्‍म कर्म युद्ध के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। जबकि फिल्‍म के संगीतकार दामोदर राव,लेखक अनिल विश्‍वकर्मा, डीओपी नंदू चौधरी, संकलन कोमल वर्मा, एक्‍शन नाबा स्‍टंट (हैदराबाद) और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी दा हैं।

Priyanka Pandit starring Bhojpuri film Karma yudh completes first schedule of shooting.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − nine =