निर्माता सुरेंद्र प्रसाद को अपनी भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण से है काफी उम्‍मीदें

0
115

सच्‍ची घटना पर आधारित भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण 22 सितंबर से सिनेमाघरों में होगी, मगर उससे पहले फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं। हो भी क्‍यों नहीं। बतौर निर्माता इस फिल्‍म से वे डेब्‍यू कर रहे हैं। वे कहते हैं कि भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण से मेरे फिल्‍म मेकिंग करियर की शुरूआत हो रही है। फिल्‍म की कहानी सच्‍ची घटना पर आधारित है, जिसे हमने सटीकता से फिल्‍माने की कोशिश की है। ऐसे में मुझे फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं कि फिल्‍म न सिर्फ लोगों को पसंद आयेंगी। बल्कि सुपर डूपर हिट भी होंगी।

छपरा जिला से आने वाले सुरेंद्र प्रसाद कहते हैं कि उन्‍हें फिल्‍म निर्माण का शौक शुरू से ही रहा है। अब तक वे सही समय और सही कहानी का इंताजर कर रहे थे। जैसे ही उन्‍हें वो मौका मिला, बिना समय गवांये फिल्‍म निर्माण में लग गये। और जब फिल्‍म रिलीज को तैयार है तो वे कहते हैं कि ‘जिला चंपारण’ भोजपुरिया दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है और फिल्‍म में कलाकारों ने अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। फिल्‍म की कहानी सच्‍ची घटना पर आधारित है, जो लोगों के बीच आसानी से संवाद स्‍थापित कर सकेगी।

सुरेंद्र प्रसाद क्‍योंकि बिहार से आते हैं, इसलिए उन्‍होंने बिहार के बाढ़ पीडि़तों के प्रति संवेदना जाहिर की है। उन्‍होंने इस बारे में कहा कि बिहार में इस बार सबसे ज्‍यादा प्रलयकारी बाढ़ आयी है। इस बात को नासा भी मानती है। ऐसे में हमने बाढ की तबाही के कारण फिल्‍म की रिलीज डेट एक सितंबर से आगे बढा दी थी और अब यह 22 तारीख को रिलीज हो रही है। उन्‍होंने कहा कि हम बिहारी माटी से आते हैं और भोजपुरी ही बिहारी माटी की सुगंध को आज दुनिया भर में फैला रही है। इसलिए हमें गर्व है कि भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण के जरिये हमने भोजपुरिया समाज को एक अच्‍छा मनोरंजक फिल्‍म देने की कोशिश की है।

उन्‍होंने भोजपुरी फिल्‍म जिला चंपारण के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि ‘जिला चंपारण’ की शूटिंग कोलकाता के खूबसूरत लोकेसंस पर की गई। फिल्‍म का ट्रेलर यू – टयूब पर बहुत पहले ही आउट हो चुका है, जो लोगों को पसंद भी आ रही है। फिल्‍म के निर्देशक लाल बाबू पंडित और अभिनेता खेसारीलाल यादव को धन्‍यवाद करता हूं कि उन्‍होंने इस फिल्‍म को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई है।

साथ ही फिल्म में मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले खेसारीलाल यादव के अलावा मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य, सुपर खलनायक अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव ने भी जी जान से मेहनत की है। तभी जाकर हम इतनी अच्‍छी फिल्‍म बनाने में सफल हो पायें हैं। इस फिल्‍म से अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कर रही हैं। इस फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 2 =