राघवेश अस्थाना कि वीर अर्जुन

0
125

राघवेश अस्थाना के दिमाग में कई फिल्मों की योजना चल रही है। जिनमे वीर-अर्जुन वे जल्दी ही शुरू करने वाले हैं। हिंदी फिल्म रेड कॉरिडोर बन के तैयार है और प्रदर्शन के पूर्व ही उन्हें एक अच्छी कहानी मिल गई है और उन्होंने प्रियेश सिन्हा को ले कर फिल्म वीर अर्जुन बनाने का निर्णय भी ले लिया है।

राघवेश अस्थाना ने इस विचार को ब्लू फाॅक्स के सीईओ पंकज गोयल से शेयर किया था और ये आइडिया पंकज गोयल को जैसे ही पसंद आया। उन्होंने इसे स्क्रिप्ट में ढालने की स्वीकृति दे दी। स्क्रिप्ट मनपसंद बनी तो फिल्म बनाने की स्वीकृति भी दे डाली बिना देर किये पिछले कुछ दिनों पहले दिल्ली के गोल्डन टुलिप होटल के सभागार में फिल्म का मुहूर्त भव्य तरीके से संपन्न हुआ।

निर्देशक राघवेश अस्थाना व मोस्ट पाॅपुलर फेस आॅफ पूर्वांचल अभिनेता प्रियेश सिन्हा की भोजपुरी फिल्म वीर अर्जुन का निर्माण ब्लू फाॅक्स मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. कर रही है।

राघवेश अस्थाना ने फिल्म के विषय में स्पष्ट कर दिया है कि फिलहाल वे अति व्यस्त हैं और एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, लेकिन सबसे पहले उनकी प्राथमिकता वीर-अर्जुन ही है। वीर-अर्जुन की कहानी बहुत मजबूत है और ये कई धमाके कर सकती है।

दक्षिण के प्रसिद्द निर्देशक के.बालाचंद्र और टी. रामाराव के चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर,स्टार समूह के दक्षिण भारतीय चैनल स्टार विजय के बतौर प्रोग्रामिंग हेड,यू.टी.वी. में एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर,भोजपुरी के शीर्ष चैनल महुआ समूह, बिग मैजिक व दक्षिण भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में सी.ओ.ओ के रूप में कार्य करने के अलावे राघवेश अस्थाना इससे पूर्व कई फीचर फिल्म और डॉक्यूमेंट्री का भी सफल निर्देशन कर चुके हैं।

राघवेश अस्थाना के भोजपुरी फिल्म निर्देशन के इस फैसले का भोजपुरी सिने उद्योग में कार्य करने वालों ने दिल खोलकर स्वागत किया है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + 3 =