मोरेसियस इंटरनेशनल अवार्ड में रानी चटर्जी

0
224

भोजपुरी फिल्मो में पिछले 11 सालो में एक मात्र ऐसी अभिनेत्री है जो लगातार फिल्मे करती आ रही है और जो हमेशा सुर्ख़ियो में रहती है और सभी की चहेती बनी हुई है। उन्हें किसी परिचय की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि उनके नाम ही न सिर्फ रानी है बल्कि वह भोजपुरी इंडस्ट्री की रानी भी कहलाती है, आज हम बात कर रहे है रानी चटर्जी की जिन्होंने अपने अब तक के 11 साल फ़िल्मी करिअर में हर तरह का किरदार निभाया है, बात चाहे किसी हीरो की तरह एक्शन और स्टंट करने की हो या चाहे एक संस्कारी बेटी बनने की रानी हर किरदार को अब तक निभा चुकी है और जिसे दर्शको ने काफी सराहा भी है, यही नहीं कई ऐसी फिल्मे भी है जो रानी के नाम पर ही बनाई जाती है और जो सुपरहिट तो होती है साथ ही साथ काफी तारीफे भी बटोरती है।

अब तक 5 बार बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड अपने नाम करवा चुकी रानी को पहली बार हो रहे भोजपुरी इंटरनेशनल अवार्ड में उनके अब तक के लाजवाब सफर के लिए अवार्ड देकर सम्मानित किया जा रहा है, मोरेसियस में होने वाले पहले भोजपुरी अवार्ड समारोह में रानी को पिछले 11 सालो से सबसे ज्यादा पॉपलुलर रहने के लिए दिया जा रहा है।

2003 में ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुवात करनेवाली रानी की यह फिल्म ने एक ऐतिहासिक सफलता प्राप्त की थी जिसका रिकॉर्ड आज तक कोई फिल्म नहीं तोड़ पायी है। रानी की फिल्मो में शुरुवात से अब तक का सफर सफलता पूर्वक रहा है और आगे भी दर्शको को रानी की सुपरहिट फिल्मे देखने को मिलेगी .रानी की बहुत जल्द फिल्म ‘हिम्मतवाली, जानम, राजा लाइन पे आजा, इंडियन मदर ,जय मेहरारू जय ससुरारी प्रदर्शित की जाने वाली है।रानी मोरेसियस से लौटने के बाद निर्देशक दिनेश यादव के साथ अपनी आनेवाली फिल्म की शूटिंग लखनऊ में करेंगी

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

17 − five =