जल्द ही परिणय सूत्र में बंधेगी रानी चटर्जी

0
146

इन दिनों शादी – ब्याह का सीजन चल रहा है, जिससे सिनेमा इंडस्ट्री भी अछूता नहीं है। अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली के साथ परिणय सूत्र में बंध गयीं, तो कॉमेडी क्वीन भारती ने भी सात फेरे लिये। अब खबर भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री से है, जहां की रानी चटर्जी भी जल्द ही परिणय सूत्र में बंध जाएंगी। इस बार ये खबर पर्दे की नहीं, बल्कि रियल लाइफ से है। खबर है कि रानी ने भी शादी का लड्डू खाने का मन बना लिया है।

हालांकि रानी ने अभी तक इसकी कोई ऑफिसियल अनाउंसमेन्ट नहीं की है, लेकिन रानी के करीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि रानी जल्दी ही अपने हमसफ़र के साथ मैरिड लाइफ में प्रवेश करेंगी। इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। बता दें कि अभी हाल ही में रानी ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि जब उनको मिस्टर परफ़ेक्ट मिलेगा, तब वो शादी कर लेंगी। अब जब उनको उनका मिस्टर परफ़ेक्ट मिल गया है, इसलिए वे नए जीवन की शुरुआत की तैयारियों में लग गईं हैं।

बता दें कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की नम्बर वन अदाकारा हैं, जिन्होंने अपनी काबिलियत के बल पर अभी भी इंडस्ट्री में अपना जलवा बरकार रखा है। रानी ने भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरूआत में सिंगर – एक्टर मनोज तिवारी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बना दिया। रानी अब तक सैंकड़ों फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Rani Chatterjee to marry soon.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 − two =