रवि किशन और मोनालिशा की हॉट जोड़ी एक साथ भोजपुरी फिल्म रक्तभूमि में

0
253

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार रवि किशन और हॉट हीरोइन मोनालिशा ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मे साथ में की है लेकिन एक बार फिर यह जोड़ी एक साथ भोजपुरी फिल्म रक्तभूमि में एक साथ नजर आएँगे यही नहीं इस फिल्म में दोनों एक दूसरे से काफी रोमैंस करते नजर आएँगे .फिल्म ५ जून से मुंबई और बिहार में एक साथ बड़े पैमाने पर प्रदर्शित होने जा रही है।

श्रेया सिने विज़न के बैनर तले बनी यह फिल्म एक्शन, थ्रिलर और रोमांस से भरपूर है इस फिल्म को शैलेश महेश्वरी और आशीष महेश्वरी प्रस्तुत करेंगे वही फिल्म की निर्मात्री है पूनम दमनी और श्रुति महेश्वरी फिल्म का निर्देशन फैसल रिआज़ के द्वारा किया गया है.फिल्म में गाने काफी कर्णप्रिय है जिसमे संगीत गणेश पाण्डेय ने दिया है फिल्म की शूटिंग मुंबई,और बिहार के सुन्दर लोकेशनों पर की गई है फिल्म में एक्शन काफी अच्छा है जो दर्शको को आकर्षित करेगा। फाइट मास्टर हीरा लाल यादव ने ऐसे एक्शन सींस को फिल्म में दर्शाया है जिसे देख दर्शक चौक जाएंगे इनके साथ ही रवि किशन ने कई खतरनाक स्टंट किये है, अभिनेत्री मोनालिशा का भोलापन और खूबसूरती फिल्म को और भी खूबसूरत बना देगा।

SHARE
Previous articleएक रूपया के कहानी
Next articleअनारा गुप्ता भोजपुरी फिल्म दबंगई में
जोगीरा डॉट कॉम भोजपुरी के ऑनलाइन सबसे मजबूत टेहा में से एगो टेहा बा, एह पऽ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टटका ख़बर, भोजपुरी कथा कहानी, भोजपुरी किताब, भोजपुरी साहित्य आ भोजपुरी से जुड़ल समग्री उपलब्ध बा।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × three =