सनकी दारोगा के किरदार में नजर आयेंगे रवि किशन

0
141

भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन जल्द ही एक ऐसे लुक में दिखेंगे, जिन्हें देखने की चाहत उनके फैन्स में बरसों से थी। मंगलवार को भोजपुरी फ़िल्म जगत एक ऐसे कार्यक्रम का गवाह बना जो इस इंडस्ट्रीज में अब तक नही हुआ है। आम तौर पर भोजपुरी फ़िल्म जगत में किसी फिल्म का मुहूर्त या तो पार्टी के साथ या भी गाने की रिकॉर्डिंग के साथ होती है लेकिन डांसिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म सनकी दारोगा में मुख्य भूमिका निभा रहे रवि किशन के किरदार को दर्शाते हुए एक टीजर की लॉन्चिंग और गणपति बप्पा की आराधना करते हुए फ़िल्म की यूनिट को फिल्मा कर किया गया। चूंकि सोशल मीडिया पर सुबह से ही फ़िल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया था इसीलिए फ़िल्म को लेकर उत्सुकता भी काफी देखी गई और कई वितरक भी इस मौके पर पहुचे और उनमें फ़िल्म को लेकर उत्सुकता देखी गई।

सनकी दरोगा का निर्माण डांसिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले अनुया चौहान कुडेचा, रितेश कुडेचा और प्रेम गोरागांधी द्वारा किया जा रहा है जबकि फ़िल्म सनकी दारोगा के सह निर्माता हैं देवांग ढोलकिया और तेजल शाह । सनकी दरोगा के निर्देशक हैं सैफ किदवई जबकि कार्यकारी निर्माता है दिलीप गुलाटी। सनकी दरोगा के प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा ।

निर्देशक सैफ किदवई विज्ञापन जगत के नामचीन चेहरे हैं पर बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फ़िल्म होगी । उन्होंने बताया कि इस सब्जेक्ट पर फ़िल्म का सपना वे बरसो से देख रहे थे जो अब जाकर साकार हो रहा है । सनकी दरोगा में मेगा स्टार रवि किशन के साथ हॉट केक अंजना सिंह की रोमांटिक जोड़ी है ।

रवि किशन ने इस मौके पर कहा कि सनकी दरोगा के लिए वे खास तैयारी कर रहे हैं क्योंकि सब्जेक्ट के हिसाब से खुद को वे किरदार में ढालना चाहते हैं ।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × three =