भोजपुरी फिल्म शहंशाह के ट्रेलर में दिखा रवि किशन का दम

0
180

भोजपुरी फ़िल्म जगत की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म शहंशाह का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है। थियेटर में चलाने के लिए बनाये गए इस ट्रेलर में मेगा स्टार रविकिशन का जोरदार एक्शन के साथ अंजना सिंह के साथ दो रोमांटिक गाना भी है। नवोदित अभिनेता रविशेखर सिन्हा और प्रियंका पंडित का रोमांटिक अंदाज़ भी इसमें दर्शया गया।

यही नहीं पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म में अस्सी साल की उम्र में अंग्रेज़ो के दांत खट्टे करने वाले बाबु कुंवर सिंह पर भी एक गाना फिल्माया गया है। उल्लेखनीय है हाल ही में शहंशाह का फर्स्ट लुक और टीजर लॉन्च हुआ था। सोशल मीडिया और फ़िल्म ट्रेड में इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था । फ़िल्म का म्यूजिक काफी कर्णप्रिय है जिसे कम्पोज किया है एस कुमार ने।

उल्लेखनीय है की निर्देशक आनंद गहतराज व निर्माता रोहित के सिंह – विवेक रस्तोगी की फ़िल्म शहंशाह का निर्माण प्रेजेंट मेकर कॉर्पोरेशन व डिवाइन मूवीज के द्वारा किया जा रहा है। फ़िल्म में मेगा स्टार रवि किशन, भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक कही जाने वाली अंजना सिंह, रवि शेखर सिन्हा, प्रियंका पंडित, ब्रजेश त्रिपाठी, अवधेश मिश्रा, राजन मोदी, आनंद मोहन, नीरज यादव, राहुल श्रीवास्तव, साहिल शेख, राम मिश्रा, डॉ अर्चना सिंह, डॉ यादवेन्द्र यादव, सीमा सिंह और कुणाल सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के प्रचारक हैं उदय भगत।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × one =