रितेश पाण्डेय ने गाड़ा भोजपुरी का झंडा नेपाल में

0
293

भोजपुरी के लोकप्रिय गायक व नायक सिनेस्टार रितेश पाण्डेय की लोकप्रियता बिहार-झारखंड, यूपी के साथ साथ नेपाल में भी काफी बढ़ गयी है। छठ पूजा के पावन अवसर रितेश पाण्डेय ने अपनी मधुर स्वर से पड़ोसी देश नेपाल के श्रोताओं को खूब आनंदित किया। यह भोजपुरिया तरंग शो का आयोजन सिटी डान्स अकादमी द्वारा नेपाल के आदर्श नगर रंगशाला, वीरगंज में आयोजित किया गया था। इस शो में हॉट अदाकारा प्रियंका पंडित ने भी अपनी अदा का जलवा बिखेरा है।

बताते चलें कि जहां भी रितेश पाण्डेय का लाईव शो होता है दर्शक व इनके प्रशंसकों की भारी भीड़ देखने को मिलती है। रितेश कार्यक्रम का आनंद लेने आये दर्शकों व श्रोताओं को हरदम झुमाते रहते हैं। नेपाल के श्रोताओं ने जमकर रितेश पाण्डेय के कार्यक्रम का लुत्फ उठाया और अपना प्यार दिया। बताते चलें कि पिछले दिनों रितेश पाण्डेय ने मालाड के रामलीला मैदान में अपनी गायिकी से लाजवाब अंदाज में रंगारंग कार्यक्रम की शानदार प्रस्तुति दी। दर्शकों को रिझाने के लिये तरह तरह की लीलाएं भी किये। जिसे हजारों की संख्या में मौजूद दर्शकों और श्रोताओं ने अपना प्यार व स्नेह देकर समर्थन दिया था।

गौरतलब है कि रितेश पाण्डेय अभिनीत भोजपुरी फिल्म बलमा बिहारवाला 2 ने अपनी सफलता का परचम लहराया है। रितेश पाण्डेय अभिनीत कई भोजपुरी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। फिलहाल इस समय रितेश पाण्डेय भोजपुरी फिल्म नाचे नागिन गली गली की शूटिंग में व्यस्त हैं। इनकी नायिका प्रियंका पंडित और निशा दूबे हैं। इसके पहले रितेश पाण्डेय ने भोजपुरी फिल्म ए हमार जान तोहरे में बसेला की शूटिंग पूरी किया है। शूटिंग की व्यस्तता के बावजूद भी रितेश अपने चाहने वालों से प्यार व आशीर्वाद पाने के लिए लाइव स्टेज शो भी करते रहते हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × five =