सास पियो ग्रुप ने 12 फिल्में बनाने की घोषणा

0
179

भोजपुरी सिनेजगत में अब कार्पोरेट कम्पनियाँ भी प्रवेश कर रही हैं जिससे भोजपुरी सिनेमा धूमिल होती जा रही छवि अच्छी बन सके और साफ़ सुथरी सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म का निर्माण हो जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देखे तथा मुख्य धारा के लोग भी देखें। जी हाँ, यही कारण है कि सास पियो ग्रुप ने 12 फिल्में बनाने की घोषणा की है।

आपको बता दें कि “सास पियो ग्रुप” के अंतर्गत 5 कम्पनियों ( परिवार फिल्म्स लिमिटेड, श्री गुरुशरण इंटरटेनमेंट प्रा.लि., श्री दुर्गा ट्रेडिंग आर्या म्यूजिक & इंटरटेनमेंट तथा ओम श्री दुर्गा मूवीज क्रिएशन ) का समावेश है।
सास पियो ग्रुप का मुख्य उद्देश्य है – “भोजपुरी भाषा व सिनेमा से जुड़े हुए मुख्य धारा के लोग फिर भोजपुरी सिनेमा से जुड़ जाय, पूरे परिवार के साथ फिल्म देखें और अपनी भाषा – संस्कृति को आत्मसात कर सके और शिक्षित वर्ग भी गर्व से भोजपुरी फिल्मों को देखना शुरू करें तथा विश्व स्तर भोजपुरी फिल्म का व्यवसाय भी हो और भाषा के प्रति लगाव बढ़े। सास पियो ग्रुप कभी भी फूहड़ और अश्लील फिल्मों का निर्माण नहीं करेगी और ना ही भोजपुरी सिनेमा की गरिमा कम होने देगी।”

गौरतलब है कि “आर्या म्यूजिक” (यूनिट ऑफ़ सास पियो ग्रुप) ने भोजपुरी फिल्म- मैदाने जंग, रंग द प्यार के रंग में तथा लागल सनेहिया के डोर का म्यूजिक रिलीज़ किया है। श्री दुर्गा ट्रेडिंग एवं परिवार फिल्म्स लिमिटेड (यूनिट ऑफ़ सास पियो ग्रुप) द्वारा शीघ्र ही एक बड़े पैमाने पर रियलिटी शो भी बनाने की तैयारी चल रही है।
सास पियो ग्रुप ने 12 फिल्में बनाने की घोषणा

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + four =