बिहार में होगी सचिन तेंदुलकर की पूजा

0
64

भोजपुरी फिल्म अभिनेता और गायक मनोज तिवारी उर्फ मृदुल के गांव अतरवलिया में मंगलवार को क्रिकेट के भगवान सचिन तेन्दुलकर की मूर्ति का शिलान्यास कर दिया गया। शिलान्यास समारोह में पहुंचे कैमूर के जिलाधिकारी अरविन्द सिंह सहित कई गणमान्य लोगों ने मनोज तिवारी की इस पहल को अद्भुत और सराहनीय बताया।

जिलाधिकारी ने इस समारोह में कहा कि मनोज जिस तरह से भोजपुरी भाषा को मुंबई लेकर गए हैं और इसकी पहचान दिलाने में अपना योगदान दिया, उसी तरह से क्रिकेट के भगवान को बिहार के कैमूर में लाकर स्थापित कर दिया। उन्होने कहा कि मनोज तिवारी अतरवलिया में जमीन उपलŽध कराएं, तो हम यहां स्टेडियम का निर्माण दूसरे दिन शुरू करा देंगे। उन्होन कहा कि रही बात गांवो में जाने वाली सड़क की तो उसका निर्माण कार्य ही जल्द शुरू होने वाला है।

इस मौके पर भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने कहा कि सचिन तेन्दुलकर का मंदिर और प्रतिमा स्थापना करने के पीछे मेरा एक मात्र लक्ष्य यह है कि यहां के युवा इस महान व्यक्तित्व से प्रेरणा लेकर अपने जीवन को आगे बढ़ाएं, और उसी तरह से बिहार व भारत नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम रोशन करें। इस मौके पर कैमूर जिले के कई खेल प्रेमी भी मौजूद थे। समारोह के दौरान उपस्थित सभी लोगों ने मनोज तिवारी के प्रयास की काफी सराहना की।

बिहार में होगी सचिन तेंदुलकर की पूजा

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

1 + fifteen =