भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना-2 में सपना चौधरी के ठुमके

sapna choudhary shooting for item song-in bhojpuri film bairi kangana 2
sapna choudhary shooting for item song-in bhojpuri film bairi kangana 2

बिग बॉस 11 में धूम मचाने के बाद अब हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी जल्‍द ही मेगा स्‍टार रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म बैरी कंगना -2 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में रवि किशन के अपोजिट भोजपुरी की खूबसूरत दो अभिनेत्रियां काजल राघवानी और शुभी शर्मा भी हैं, मगर फिल्‍म पंडितों का मानना है कि सपना चौधरी इन दोनों अभिनेत्रियों पर भारी पड़ सकती है। क्‍योंकि अक्‍सर विवादों में रहने वाली सपना की लोकप्रियता बिग बॉस में जाने के बाद और बढ़ गई है। इस वजह से फिल्‍म के प्रोड्यूसर विनोद पांडेय और अशोक श्रीवास्तव को उनसे काफी उम्‍मीद हैं।

बता दें कि आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना-2 के एक शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई के विरार में चल रही है। उधर, इस फिल्‍म को लेकर रवि किशन भी काफी एक्‍साइटेड हैं और कहते हैं कि विनोद कुमार पांडेय प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना-2 पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर पहले ही दिन से है, क्‍योंकि इसका पहला पार्ट बेहद खूबसूरत था। अभी हमने फिल्‍म का एक शेड्यूल मिर्जापुर में पूरा किया है, जिसके बाद मेरा विश्‍वास और बढ़ गया है कि फिल्‍म कमाल की होने वाली है। उन्‍होंने कहा कि कि ‘बैरी कंगना-2’ हम सब के लिए काफी चाइलेंजिंग है, क्‍योंकि इसका पार्ट वन काफी सफल रहा था। इस वजह से दूसरे पार्ट से भी लोगों को काफी उम्‍मीद बंधी है।

उन्‍होंने सपना चौधरी के एपीयरेंस पर कहा कि सपना चौधरी एक बेहतरीन कलाकार हैं। आज वे जिस मुकाम पर हैं, वो उन्‍होंने अपने बलबूते पर कड़ी मेहनत और लगन से हासिल किया है। इसलिए उनका हमारी फिल्‍म का पार्ट बनना सार्थक ही होगा। गौरतलब है कि रवि किशन के लिए साल 2018 की शुरूआत धमाकेदार होनी वाली है, जब उनकी हिंदी फिल्‍म ‘मुक्‍का बाज’ 12 जनवरी से सिनेमाघरों में होगी। इस फिल्‍म को गैंग्‍स ऑफ वासेपुर फेम अनुराग कश्‍यप और तनु वेड्स मनु फेम आनंद एल राय लेकर आ रहे हैं। आज ही इस फिल्‍म को सीबीएफसी से यू/ए सर्टिफिकेट मिला है।

उधर, भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना-2 के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग अब अंतिम चरण में है। जल्‍द ही इसे पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के लिए भेजा जायेगा और जल्‍द ही यह फिल्‍म सिनेमाघरों में होगी। फिल्‍म के लेखक –निर्देशक अशोक अत्री है। फिल्‍म में प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह के गीत को संगीतबद्ध करेंगे मधुकर आनंद। एक्‍शन दिलीप यादव का होगा, जबकि सिनेमेटोग्राफी बाशा लाल और कोरियोग्राफी अशोक मयंक करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + four =