सत्येंद्र सिंह की राइफ़लगंज शीघ्र प्रदर्शित होगी

0
300

दिल्ली के “अक्षरा थियेटर” की ओर से “वार्षिक रंगमंच महोत्सव” में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार विजेता एवं सहारा टीवी पर धारावाहिक “चाचा चौधरी” से प्रसिद्ध हुए अभिनेता सत्येंद्र सिंह की फिल्म राइफ़लगंज बन कर तैयार है । इस फिल्म में सत्येंद्र सिंह एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं।

मनोज बाजपेई व् ईशा कोप्पिकर स्टारर हिंदी फिल्म “इंतकाम द परफेक्ट गेम” में एक पत्रकार की सहायक कलाकार की भूमिका निभाकर फिल्म में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले व् हाल ही में प्रदर्शित हिंदी फिल्म “जिला कन्नौज” में युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का किरदार निभाकर सुर्खियां में आये फिल्म अभिनेता एवम् जनसमस्या मेला के अध्यक्ष “सतेंद्र यादव “हीरो भैया” की अगली एक्शन फिल्म “राइफल गंज “का ऑफिसियल ट्रेलर हुआ मुम्बई में लांच हुआ । इस फिल्म में हीरो भैया ने क्रांतिकारी सुखदेव से इंस्पायर जबरदस्त किरदार निभाया है ।

हाल ही में मुम्बई के अँधेरी इलाके के लोखंडवाला में शूटिंग कर रहे अभिनेता सतेंद्र यादव “हीरो भैया ने बताया की वह “राइफल गंज” के बाद जल्द ही अरशद सिद्दीकी की आने वाली हिंदी फिल्म एक तेरा सात में नज़र आने वाले हैं । उन्होंने बताया की इस फिल्म में वह गेस्ट अपीरियेन्स में नज़र आएंगे । फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी । हीरो भैया को अब इंतज़ार है एक एक्शन लव स्टोरी फिल्म का। वह उत्तर प्रदेश सहित देश के 8 राज्यो में युवा, गरीब किसान व् महिलाओ के लिए जनसमस्या मेला भी आयोजित कर उनकी समस्याओं को मुख्यमंत्री व् शासन तक पहुचाने का जनहित कार्य भी करते है ।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 9 =